Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat: लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अब वैवाहिक रिश्ते में बंध गए हैं। कपल ने 15 मार्च 2024 को दिल्ली के पास मानेसर में एक लग्जरी रिसॉर्ट में धूम-धाम से शादी रचाई थी। इन दिनों कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं।

Instagram

इसी बीच शनिवार को एक्ट्रेस कृति खरंबदा ने शादी समारोह से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में साफ झलक रहा हैं कि कपल ने शादी के बाद की पार्टी खूब एंजॉय की है। फोटो में पुलकित और कृति एक-दूसरे का हाथ पकड़े रिसेप्शन पार्टी एंजॉय करते दिख रहे हैं। 

 

पुलकित सम्राट और कृति मिस्टर एंड मिसेज के डेकोरेशन के सामने बैठकर पोज देते देखे जा सकता हैं। तस्वीरों में इन पलों को देख जाहिर हो रहा है कि कपल पति-पत्नि के रिश्ते में आकर कितने खुश हैं।

 

इस दौरान कृति स्लीव्लेस मल्टीकलर लॉन्ग गाउन पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं पुलकित भी ब्लैक-वाइट थ्री पीस सूट पहने दिख रहे हैं, और उनका लुक भी काफी डैशिंग लग रहा है। दोनों स्लाइड करते हुए काफी मस्ती के मूड में हैं।

 

तो वहीं दोनो डांस भी करते दिख रहे हैं। पार्टी में कपल एक-दूसरे में खोए मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

 

इसके अलावा कृति ने अपनी एक सिंग फोटो भी शेयर की है। इस डिजाइनर ड्रेस में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही हैं।

 

पुलकित और कृति ने 15 मार्च को अपने होमटाउन दिल्ली में शादी रचाई थी। इससे पहले 13 मार्च से उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए थे। बता दें, पुलकित सम्राट की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा से की थी। लेकिन उनका रिश्ता महज एक साल के अंदर ही टूट गया।