Logo
हाल ही में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर ने 'द आर्चीज़' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। खुशी की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब चर्चा की जा रही है।

ख़ुशी कपूर-इब्राहिम अली खान: हाल ही में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर ने 'द आर्चीज़' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। खुशी की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब चर्चा की जा रही है। इन सबके बीच खबर आ रही है कि खुशी के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है और इस फिल्म में वह सारा अली खान के भाई और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। खास बात यह है कि इस रॉम-कॉम फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

Bollywood News : Ibrahim Ali Khan and Khushi Kapoor next is being planned  as a direct to digital project to be produced by Karan Johar digital wing  Dharmatics - इब्राहिम और खुशी

इस फिल्म एक साथ नजर आएंगे खुशी और इब्राहिम
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने जानकारी दी है कि इब्राहिम अली खान और खुशी इस फिल्म का हिस्सा होने जा रहें है और  इस प्रोजेक्ट की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार, “यह उनके डिजिटल विंग, धर्माटिक्स द्वारा निर्मित एक डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रोजेक्ट के रूप में योजना बनाई जा रही है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और इसका निर्देशन शाउना गौतम करेंगी। स्ट्रीमिंग राइट्स के लिए निर्माता एक प्रमुख ओटीटी प्लेयर के साथ बातचीत कर रहे हैं। ''हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक से घोषणा नहीं की गई है।

जानिए कौन हैं शौना गौतम?
शाउना गौतम, जो अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने कुछ बड़े बैनर की बॉलीवुड फिल्मों में एडी के रूप में काम किया है। इस साल की शुरुआत में, वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से जुड़ी थीं और 2018 में वह राजू हिरानी के तहत एक एडी के रूप में रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू का हिस्सा थीं।

Ibrahim Ali Khan and Khushi Kapoor to collaborate for a film?

 इब्राहिम अली खान की एक्टिंग डेब्यू:
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने अपने पहले एक्टिंग प्रोजेक्ट में काम शुरू कर दिया है। इसका हिस्सा बनने के लिए कहा जा रहा है कि इब्राहिम और काजोल साथ में एक थ्रिलर फिल्म में नजर आ सकते हैं।

द आर्चीज' के बाद चमकी खुशी कपूर की किस्मत, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में  इब्राहिम अली खान के साथ आएगी नजर - India TV Hindi

खुशी कपूर का एक्टिंग डेब्यू:
खुशी कपूर ने हाल ही में फिल्म "द आर्चीज़" में अपना एक्टिंग डेब्यू किया है। इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग होने के बावजूद, फिल्म के बारे में अधिक जानकारी अभी तक गुप्त रखी गई है। इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा में भी नजर आए थे।
 

5379487