Logo
election banner
करीना, तब्बू और कृति स्टारर फिल्म 'क्रू' आज 29 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। फिल्म में तीनों अभिनेत्रियों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखने को मिल रही है। इसी के साथ फिल्म को लेकर पब्लिक का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है।

Crew Twitter Review: इस समय फीमेल ओरियेंटेड फिल्में काफी ट्रेंड में है। फिल्ममेकर्स भी अलग-अलग जॉनर्स में महिलाओं पर आधारित फिल्में बना रहे हैं। कभी महिलाओं के गंभीर मुद्दों पर तो कभी आजकल की लाइफस्टाइल पर, दर्शकों को भी फीमेल बेस्ड फिल्में काफी पसंद आ रही हैं। इसी बीच निर्देशक राजेश कृष्णन कॉमेडी जॉनर में 'क्रू' फिल्म लेकर आए हैं जिसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एयरलाइंस की लाइफस्टाइल और उनकी जिंदगी में उलझनों को दिखाती नजर आ रही हैं।

सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'क्रू'
करीना, तब्बू और कृति स्टारर फिल्म 'क्रू' के लिए फैंस काफी समय से इंतजार में थे। तो वहीं अब ये मोस्ट अवेटेड फिल्म आज (शुक्रवार) 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर, गाने और टीजर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। पहली बार तीनों एक्ट्रेस की ये फ्रेश जोड़ी पर्दे पर नजर आ रही है। तो वहीं रिलीज के बाज दर्शकों का एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। कैसी है फिल्म की कहानी, कैसी है कलाकारों की परफॉर्मेंस... आइए जानते हैं।

कॉमेडी का तड़का लगाती दिखी एक्ट्रेसस की तिगड़ी
फिल्म में तब्बू, करीना और कृति एयर होस्टेस की भूमिका में हैं। तीनों एक ऐसे एयरलाइन्स कंपनी में एयर होस्टेस हैं जो कंगाल हो जाती है। तीनों को पैसों की जरूरत है इसके चलते वह कुछ कांड कर जाती हैं जिसमें फंसती चली जाती हैं। इस मुश्किल से निकलने की तरकीब में वे एक और कांड कर बैठती हैं। इन सबके बीच कॉमेंडी का भरपूर डोज़ मिलेगा। तो वहीं फिल्म में तीनों एक्ट्रेसस की एक्टिंग कमाल की है। दो घंटे की ये फिल्म आपके मूड को रिलेक्स कर देगी। हालांकि पब्लिक के मिले-जुले रिव्यू भी सामने आए हैं।

एक्स पर आया पब्लिक रिएक्शन
एक्स पर एक यूजर ने लिखा- कहानी शानदार है, निर्देशन अद्भुत है। करीना कपूर की बोल्डनेस, तब्बू का ग्लैमर और कृति सेनन का अद्भुत परफॉर्मेंस सचमुच आपका दिल जीत लेती है। कॉमेडी, गाने और इमोशनल सीन्स शानदार हैं।

एक यूजर ने कहा- 'क्रू' बेहद मनोरंजक सफर है, बहुत बढ़िया फिल्म... बिल्कुल दिल खुश कर देने वाली... तीनों खूबसूरत महिलाएं फिल्म में अच्छी तरह से मसाला डालती हैं...

 

5379487