Logo
election banner
YRKKH Spoiler 29 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि कृष की मदद करने के लिए अभिरा काजल के पास जाएगी और काजल से कृष का साथ देने के लिए बोलेगी। जिस वजह से दादी-सा और फूफा-सा उस पर भड़क जाएंगे। जिसके बाद दादी-सा अरमान को फूफा-सा के पैरों में गिरकर माफी के लिए कहेंगी।

YRKKH Spoiler 29 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया तमाशा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि कृष अपनी कार बेचकर आर्ट कॉलेज में एडमिशन ले लेता है। जिसकी वजह से दादी-सा और फूफा-सा उसके खिलाफ खड़े हो गए है। वहीं अरमान और अभिरा कृष का सर्पोट करते है। इस वजह से फूफा-सा उन पर भड़क जाएंगे।

अभिरा को खड़ी खोटी-सुनाएंगे फूफा-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि अभिरा, कृष की मदद करने के लिए काजल के पास जाएगी और वो काजल से कृष का साथ देने के लिए कहेगी। हलांकि, काजल को स्टैंड लेने के लिए मोटिवेट करेगी और फूफा-सा, काजल और अभिरा की बातें सुन लेंगे। वहीं फूफा-सा और दादी-सा अभिरा पर भड़क जाएंगे और अभिरा को खरीखोटी सुनाने लगेंगे। तभी अरमान आ जाएगा और फूफा-सा को बीच में ही टोक देगा। जिसके बाद अरमान फूफा-सा से कहेगा कि ''फूफा-सा आपके पास अभिरा की बेइज्जती करने का कोई हक नहीं है।''

अरमान को माफी मांगने के लिए कहेंगी दादी-सा
वहीं फूफा-सा अरमान को समझाने की कोशिश करेंगे और उससे कहेंगे कि ''अरमान ये लड़की ना…।'' तभी अरमान फूफा-सा से कहेगा कि ''ये लड़की मेरी पत्नी है।'' जिस पर फूफा-सा भड़क जाएंगे और गुस्से में पौद्दार हाउस छोड़ने की जिद करने लगेंगे। वहीं दादी-सा को सारी बातें बता देंगे और फिर काजल के साथ पौद्दार हाउस की दहलीज पार कर देंगे। हलांकि, इसके बाद दादी-सा अरमान को फूफा-सा से माफी मांगने के लिए कहेंगी। 

फूफा-सा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा अरमान
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि ''अरमान फूफा-सा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा। जिसके बाद फूफा-सा मान जाएंगे और अरमान को माफ कर देंगे।'' इसके साथ ही फूफा-सा पौद्दार हाउस के अंदर आएंगे और सोफे पर बैठने ही जा रहे होंगे तभी अरमान उन्हें टोक देगा और कहने लगेगा कि ''अरे! आपने तो अभिरा से तो माफी ही नहीं मांगी। मैंने बदतमीजी की, तो मैंने आपसे माफी मांग लिया। अब आपकी बारी है फूफा-सा।   हलांकि, अरमान की बात सुनकर फूफा-सा हैरान रह जाएंगे।'' 

 
5379487