Logo
election banner
Anupama Spoiler 29 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज के कहने पर मिस्टर जावेरी अपनी शिकायत वापस ले लेंगे। जिससे तोषू को बेल मिल जाएगी। वहीं तोषू ये बात सबको बताएगा। जिसके बाद अनुपमा काफी गुस्से में आकर सीधे अनुज के ऑफिस पहुंचेगी।

Anupama Spoiler 29 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में तोषू के आ जाने शो में एक नया हंगामा शुरू हो गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ अनुपमा ने तोषू को जेल पहुंचा दिया है और वो पुलिस को भी तोषू के खिलाफ सारे सबूत दे देती है। जिसके बाद तोषू अपनी मां से नफरत करने लगता है। वहीं दूसरी तरफ किंजल की बातें सुन अनुज भी सोच में पड़ जाता है और तोषू को जेल से रिहा करवाने के बारे में भी सोचने लगता है।

तोषू से मिलने जेल जाएगा अनुज
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि अनुज तोषू से जेल में मिलने जाएगा और वहां तोषू अनुज के सामने रिहाई के लिए गिड़गिड़ाएगा। लेकिन अनुज बिना कुछ बोले वहां से बाहर आ जाएगा। इधर अनुपमा से परी अपने पापा तोषू के बारे में पूछेगी। लेकिन अनुपमा कोई जवाब नहीं देगी। ऐसे में परी खुद बोलेगी कि, ''पापा जेल में है...लेकिन जेल तो बुरे इंसान जाते हैं ना... तो पापा भी क्या बुरे इंसान हैं।'' हलांकि, इसके बाद अनुपमा परि से कहेगी कि ''आपके पापा बुरे इंसान नहीं है। बस उनसे एक गलती हो गई है, जिसकी सजा उन्हें मिल रही है।''  

बेल मिलने के बाद सीधे अनुपमा के पास पहुंचेगा तोषू
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि होली के अगले दिन तोषू को बेल मिल जाएगी और जमानत मिलते ही तोषू सीधे अनुपमा के पास आएगा। जिसके बाद उसके पैर स्पर्श करते हुए कहेगा, ''पाय लागू मां। भागकर नहीं आया हूं जेल से, बकायदा बेल पर आया हूं।'' हलांकि, सभी लोग ताषू को गले लगाएंगे। इसी बीच वनराज के भी गले लगेगा और उससे कहेगा कि ''अपनों ने तो साथ नहीं दिया पापा, लेकिन परायों ने मदद की।''

गुस्से में अनुज के ऑफिस पहुंचेगी अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि तोषू सबको बताएगा कि अनुज जी के कहने पर मिस्टर जावेरी ने अपना केस वापस ले लिया है। तोषू की ये बात सुनकर अनुपमा हैरान रह जाएगी। जिसके बाद अनुपमा गुस्से में सीधे अनुज के ऑफिस पहुंच जाएगी। वहीं अनुपमा को अपने केबिन में देख अनुज शॉक्ड हो जाएगा।

 
5379487