Logo
election banner
फिल्ममेकर करण जौहर ने सलमान खान को एक इमोश्नल नोट के ज़रिए बर्थडे विश किया है। उन्होंने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया और बताया कि कैसे फिल्म में अमन के किरदार के लिए सलमान की एंट्री हुई थी।

Karan Johar wishes Salman Khan: आज सलमान खान (Salman Khan) अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। बी-टाउन के सितारे सलमान खान को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने भी सलमान को अनोखे अंदाज़ में बधाई दी है। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोश्नल नोट शेयर कर उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

करण ने अपने पोस्ट में बताया की उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में कैसे सलमान खान को अमन का किरदार मिला था। करण ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में भी हिंट दी है।

करण ने बताई 25 साल पुरानी कहानी
करण ने अपने पोस्ट में लिखा- "25 साल पहले मैं एक पार्टी में खोया हुआ एक कोने में खड़ा था... उस वक्त एक बड़ा फिल्म स्टार मेरे पास आया और मुझसे पूछा कि मैं कोने में क्यों खड़ा हूं... मैंने उसे बताया कि मैं एक फिल्म के कैरेक्टर के लिए कई एक्टर्स के पास गया था, लेकिन उन एक्टर्स ने उसे विनम्रता से रिजेक्ट कर दिया। 

सुपरस्टार (सलमान खान) की बहन (अलवीरा) मेरे करीब हैं, इसलिए उन्होंने विनम्रतापूर्वक कहा कि उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बहुत बात की थी और उन्होंने कहा कि मुझे अगले दिन उनसे मिलकर फिल्म की कहानी सुनानी चाहिए। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे नेरेशन का अवसर भी मिलेगा। मैंने सलमान को फिल्म का पहला भाग ऐसे सुनाया जैसे मेरा जीवन इस पर निर्भर हो।"

करण ने आगे लिखा- "नेरेशन के इंटरवल पॉइंट पर उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा कि मैं इस फिल्म में हूं। मैंने हैरानी से पूछा कि आप तो सेकेंड हाफ में हैं। आपने उसे सुना ही नहीं। इसपर सलमान ने कहा कि, 'मैं तुम्हारे पिता से प्यार करता हूं और अगर मैंने यह फिल्म नहीं की तो मेरी बहन मुझे मार डालेगी।' और इस तरह 'कुछ कुछ होता है' में अमन की एंट्री हुई।

मैं अलवीरा और अपने पिता का आभारी हूं कि मुझे इस फिल्म में परफेक्ट अमन के लिए सलमान खान मिले। इस तरह का स्वभाव और कहानियां आजकल नहीं होती हैं! जन्मदिन मुबारक हो सलमान! आपके लिए प्यार और सम्मान हमेशा रहेगा। साथ ही 25 साल बाद हमारे पास फिर से बताने के लिए एक कहानी होगी... इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ब्लॉकबस्टर थी 'कुछ कुछ होता है'

आपको बता दें, फिल्म 'कुछ कुछ होता' है 1998 में रिलीज़ हुई थी जो करण जौहर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

5379487