Logo
इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर छा गया है। ऐसे में अब बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है।

Kangana Ranaut Reacts to Melodi Video: इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक कैंडिड वीडियो शेयर किया है। वहीं पीएम मोदी के G7 समिट का ये एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। ऐसे अब इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है। 

इटली की पीएम मेलोनी और पीएम मोदी के वीडियो पर कंगना किया रिएक्ट
दरअसल, सामने आए इस सेल्फी वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी के साथ नजर आ रहे हैं। इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ''मेलोडी टीम की तरफ से आप लोगों को हैलो।'' हलांकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी बीच बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने भी वीडियो पर अपना रिएक्शन साझा किया है।

Kangana Ranaut Reaction
Kangana Ranaut Reaction (Instagram)

पीएम मोदी की एक्ट्रे ने बताई सबसे खास बात 
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत भी इस वीडियो को देखने के बाद अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटी हैं। उन्होंने अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी और मेलोनी के वीडियो को शेयर करते हुए तारीफ की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि ''मोदी जी की सबसे खास बात ये है कि वह महिलाओं को एहसास दिलाते हैं कि वह उन्हें आगे बढ़ते देखना चाहते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि मेलोनी मोदी जी को एक टीम की तरह मानती हैं।'' वहीं अब सोशल मीडिया पर जॉर्जिया मेलोनी और पीएम मोदी का ये खूब वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार विदेश यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर इटली पहुंचे। वे शिखर सम्मेलन के दौरान एक आउटरीच राष्ट्र के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487