Logo
election banner
Kamal Haasan Lunch Party: दक्षिण भारतीय अभिनेता कमल हासन अपनी फिल्म ‘इंडियन 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके प्रशंसकों को जल्द ही सिनेमाघरों में उनकी फिल्म देखने को मिल सकती है।

Kamal Haasan Lunch Party: इन दिनों दक्षिण भारतीय अभिनेता कमल हासन अपनी फिल्म ‘इंडियन 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके प्रशंसकों को जल्द ही सिनेमाघरों में उनकी फिल्म देखने को मिल सकती है। बता दें, हाल ही में मशहूर मैक्सिकन निर्देशक अल्फोंसो क्वारोन ने भारत का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय सिनेमा जगत के चर्चित हस्तियों से मुलाकात की। वहीं, चेन्नई में अभिनेता कमल हासन ने निर्देशक को लंच पर बुलाया और उनकी मेजबानी की, इस दौरान उनके साथ फिल्म निर्माता मणिरत्नम, ए.आर रहमान, अभिनेता सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी भी मौजूद रहे।

मैक्सिकन निर्देशक को बताया अपना भाई
बता दें, दिग्गज अभिनेता ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मुलाकात की तस्वीरें साझा की और लिखा, ‘‘मेरे भाई और एक ही मां 'सिनेमा' की संतान अल्फोंसो क्वारोन से मुलाकात हुई, हमने सिनेमा और केवल सिनेमा के बारे में बात की। हमने आम के साथ दोपहर के लंच का लुत्फ उठाया। इस दौरान मेरे लोग भी साथ रहे।’ वहीं 'चिट्टा' फिल्म के अभिनेता सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कमल हासन का शुक्रिया अदा किया है।

आने वाली फिल्म के बारे में दी जानकारी
दिग्गज अभिनेता कमल हासन अपनी फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल ‘इंडियन 2’ में दिखाई देंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग में कई बाधाएं भी आई, जिसमें कोविड 19 और क्रेन दुर्घटना शामिल है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मैक्सिकन निर्देशक को मिल चुका है ऑस्कर
मैक्सिकन निर्देशक अल्फोंसो क्वारोन को उनकी फिल्मों के लिए अकादमी पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। उन्हें अपने काम के लिए पांच अकादमी पुरस्कार अब तक मिल चुके हैं। साल 2013 में आई फिल्म ‘ग्रैविटी’ और साल 2018 में आई ‘रोमा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं। 

5379487