Logo
election banner
साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर गुरुवार सुबह हैदेराबाद के एनटीआर घाट पहुंचे। उन्होंने अपने दादा व तेलंगाना के पूर्व सीएम एनटीआर की 28वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

NT Rama Rao 28th death anniversary: साउथ सिनेमा में दिग्गज नाम एनटी रामा राव (NT Rama Rao) किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने समय के सुपरहिट एक्टर होने के अलावा एनटीआर ने राजनीति के गलियारे में भी  अपना बड़ा योगदान दिया है। साउथ अभिनेता व आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव की आज 28वीं पुण्यतिथि है। इस मौके पर उनके पोते व साउथ एक्टर जूनियर एन टीआर ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

दादा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे जूनियर एन टीआर
अभिनेता जूनियर एनटीआर गुरुवार को अपने दादा और तेलंगाना के पूर्व सीएम नंदमुरी तारक राम राव (एनटीआर) को उनकी 28वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए हैदेराबाद के एनटीआर घाट पहुंचे। इस दौरान एक्टर के साथ उनके भाई नंदमुरी कल्याण राम भी साथ थे। एक्टर गुरुवार अल सुबह तेलंगाना के एनटी आर घाट पहुंचे थे जिन्हें देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ गई। एक्टर की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें व नम आखों से अपने दिवंगत दादा को नमन करते दिख रहे हैं।

Jr. NTR
साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपने भाई व एक्टर नंदमुरी कल्याण राम के साथ पहुंचे। ANI

नम आखों से दी श्रद्धांजलि
साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भीड़ के बीच नम आंखों से अपने दिवंगत दादा को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं। एक्टर ब्लैक कलर के हुडी पहने और मुंह पर मास्क लगाए दिख रहे हैं। तो वहीं उनके भाई व एक्टर नंदमुरी कल्याण राम भी काले लिबास पहने नजर आए। वीडियो में दोनों भाई एनटीआर घाट पर फूल चढ़ाते और हाथ जोड़कर दिवंगत एनटी रामा राव को श्रद्धांजलि देते दिख रहे हैं।

एक्टर को देखने के लिए उमड़ी भीड़
इस बीच जूनियर एनटीआर को देखने के लिए उनके फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा। सामने आए वीडियो में एक्टर की एक झलक पाने और उन्हें छूने के लिए भीड़ उतावली होती दिख रही है। तो वहीं दोनो एक्टर्स कड़ी सुरक्षा में पहुंचे थे। दोनों ने टाइट सिक्योरिटी के बीच अपने दादा को श्रद्धांजलि दी, जिसके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

ऐसा था एनटी रामा राव का सफर
आपको बता दें, एनटी रामा राव साउथ इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कलाकार थे। उन्होंने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है जिससे उन्हें साउथ सिनेमा जगत के अलावा देशभर में खूब प्रसिद्धी मिली। 1984 में भारी बहुमत से जीतकर वे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने और उन्होंने राजनीति क्षेत्र में भी अपना बड़ा योगदान दिया। 18 जनवरी 1996 को हार्ट अटैक आने के कारण एनटी रामा राव का निधन हो गया था।

5379487