Logo
election banner
Sukesh and Jacqueline: सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को विदेशी नंबर से कई मैसेज भेजे थे। साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस पर कई तथ्यों को छिपाने का आरोप  लगाया है।

Jacqueline Fernandez: कॉनमैन सुकेश चन्द्रशेखर ने मंगलवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ एक याचिका दायर की है। जिसमें कहा गया है कि 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले के संबंध में जैकलीन द्वारा दायर याचिका में कई तथ्य छिपाए गए है।

Sukesh Chandrasekhar Claims Before Appearing In Court I Gave 60 Crores To  You Money Laundering Case Jacqueline Fernandez | कोर्ट में पेशी से पहले  सुकेश चंद्रशेखर का दावा, 'मैंने आप को दिए 60 करोड़'

सुकेश चन्द्रशेखर कहा- 'किसी भी सजा से गुजरने के लिए तैयार हूं'
सुकेश ने कहा कि अगर उन्होंने एक्ट्रेस को लिखे किसी भी पत्र में धमकी दी है, तो वह कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार है। साथ ही सुकेश चंद्रशेखर ने आवेदन में कहा है, "अगर जैकलीन को भेजा गया एक भी पत्र मेरी सामग्री को साबित करता है या कवर करता है जो ईओडब्ल्यू या ईडी में चल रहे किसी भी मामले या मामलों से संबंधित है, तो मैं किसी भी सजा से गुजरने के लिए तैयार हूं।"

फाइल फोटो

सुकेश विदेशी नंबर से करता थे मैसेज:
200 करोड़ के गबन मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को विदेशी नंबर से कई मैसेज भेजे थे। उन्होंने जैकलीन से काले रंग का सूट पहनकर कोर्ट में आने का अनुरोध भी किया था। इस मामले में अब जैकलीन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में जैकलीन ने कहा, कि सुकेश उन्हें धमकी दे रहे है। फर्नांडीज का आरोप है कि सुकेश चन्द्रशेखर ने पहले तिहाड़ और फिर दिल्ली की मंडोली जेल से उन्हें कई मैसेज भेजे हैं। जैकलीन ने व्हाट्सएप पर आए किसी भी मैसेज का जवाब नहीं दिया है। इसके साथ ही सुकेश ने उन्हें ऑडियो मैसेज भी भेजे है।

Jacqueline Fernandez Revealed Rs 200 Cr Fraud Case Involving Conman Sukesh  Chandrashekhar Ann | Jacqueline Fernandez: सुकेश की 200 करोड़ की ठगी से  जुड़े तार! एक्ट्रेस जैकलीन ने पुलिस के सामने ...

जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट से की मांग:
दरअसल, फर्नांडीज ने पिछले महीने दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर मंडोली जेल और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) को सुकेश को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें संबोधित कोई भी पत्र, संदेश या बयान जारी करने से रोकने का निर्देश देने की मांग की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सुकेश "लगातार परेशान करने वाले पत्रों के अनचाहे प्रसार में लगा हुआ है" जो उनके लिए चिंताजनक और परेशान करने वाले माहौल बनाते है।

बता दें, सुकेश पिछले साल सितंबर से दिल्ली की जेल में बंद हैं, जब उन पर अदिति सिंह से उनके पति को जेल से रिहा कराने के नाम पर 200 करोड़ रुपये की उगाही करने का आरोप लगा था। उसने खुद को एक सरकारी अधिकारी बताया और अदिति को पैसे ट्रांसफर करने के लिए राजी किया। अदिति सिंह के पति शिविंदर मोहन सिंह को रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड में धन के दुरुपयोग से संबंधित एक मामले में अक्टूबर 2019 में गिरफ्तार किया गया था।
 

5379487