Logo
election banner
ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' जल्द ही रिलीज़ के लिए तैयार है। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतेज़ार कर रहे हैं। वहीं सोमवार को फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जो जबरदस्त एक्शन से भरपूर है।

Fighter Trailer Release: साल 2024 का आगाज़ होते ही बॉलीवुड में मच अवेटेड फिल्मों की रिलीज़ की तैयारियां शुरु हो चुकीं हैं। इस साल जनवरी में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' (Fighter) रिलीज़ होने वाली है जिसका फैंस बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे हैं। वहीं सोमवार को फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसमें मूवी के सभी कलाकार धांसू एक्शन करते नज़र आ रहे हैं।

Fighter
इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर सामने आएगी। (Screen grab- YouTube)

ट्रेलर आया सामने
दीपिका-ऋतिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर ऐसा है जो आपके अंदर देशभक्ति जगा देगी। फिल्म के ट्रेलर में एरियर एक्शन देखकर हर किसी के रोंगटे खड़ो हो रहे हैं। एक ओर जहां ऋतिक रोशन हवा मे प्लेन उड़ाकर ज़बरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण भी एयर फोर्स ऑफिसर बनकर हवा में एरियल एक्शन करते नज़र आ रही हैं। ट्रेलर में देशभक्ति का जज्बा भरपूर देखने को मिलेगा। बता दें, इस फिल्म से दीपिका और ऋतिक की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर सामने आएगी। 

फिल्म की स्टार कास्ट
फाइटर' की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी अहम रोल निभाते नज़र आएंगे। ट्रेलर से भी साफ झलक रहा है कि फिल्म में इन किरदारों ने जमकर मेहनत की है और अपने करिदारों को बखूबी निभाया है।

25 जनवरी को होगी रिलीज़
आपको बता दें, फाइटर इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी। 25 जनवरी 2024 को फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले सिद्धार्थ आनंद 'पठान', 'वॉर' और 'बैंग-बैंग' जैसी सुपरहिट फिल्में भी बना चुके हैं।

jindal steel
5379487