Logo
election banner
फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के बाद प्रभास ने अपनी एक और अपकमिंग मूवी का एलान कर दिया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'द राजा साब' से अपने फर्स्ट लुक का एक पोस्टर शेयर किया है। इस लुक में प्रभास फुल साउथ स्टाइल में नज़र आ रहे हैं।

Prabhas upcoming Film The Raja Saab- firt look out: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवीज़ को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रभास की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'सालार' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है जिसके बाद एक्टर फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि इस साल प्रभास के खाते में एक के बाद एक फिल्मों की झड़ी लगी हुई है। हाल ही में एक्टर ने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की रिलीज़ डेट की घोषणा की थी। वहीं अब प्रभास ने अपनी एक और अपकमिंग मूवी का एलान कर दिया है। 

प्रभास ने जारी किया अपना फर्स्ट लुक
प्रभास अब एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'द राजा साब'। उन्होंने फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट दी है। एक्टर ने पोंगल के अवसर पर अपने फैंस को तोहफा देते हुए सोमवार को (15 जनवरी) अपनी अपकमिंग फिल्म 'द राजा साब' से अपने लुक का एक पोस्टर जारी किया है। फर्स्ट लुक में सुपरस्टार नए और अतरंगी अंदाज़ में दिख रहे हैं। पोस्टर में एक्टर ब्लैक शर्ट पहने, हाथों से लुंगी पकड़कर स्टाइल में खड़े हैं।

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्टर शेयर कर लिखा- 'इस त्योहार के सीज़न में जारी है 'द राजा साब' का फर्स्ट लुक। आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं।' फिल्म के फर्स्ट लुक में प्रभास फुल साउथ अंदाज़ में दिख रहे हैं। तो वहीं पोस्टर के सामने आने के बाद उनके फैंस भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

मारुति करेंगे फिल्म का निर्देशन 
आपको बता दें, प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म 'द राजा साब' हॉरर-रोमांटिक फिल्म है। इसका डायरेक्शन साउथ के जाने- माने निर्देशक व नेशनल अवॉर्ड विनर मारुति कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म को टीजी विश्वा प्रसाद प्रोड्यूस करेंगे। वहीं म्यूजिक प्रोडक्शन थमन एस करेंगे।

'कल्कि 2898 एडी' भी है कतार में
हाल ही में प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म 'कल्कि' का पोस्टर भी जारी किया था। इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी अनाउंसमेंट किया था। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इस साल 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। बता दें, इस फिल्म में प्रभास के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन समेत कई स्टार्स शामिल हैं। वहीं फैंस को भी अब प्रभास की दोनों अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतेज़ार है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

5379487