Logo
election banner
Hero-Heroine: दिव्या खोसला कुमार की अपकमिंग फिल्म 'हीरो हीरोइन' का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। वहीं फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

Hero Heroine: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म का पहला पोस्टर कुछ दिन पहले ही रिलीज हो गया था। वहीं अब दूसरा पोस्टर भी सामने आ गया है। जिसे देखकर फैंस के दीवाने हो रहे हैं। दिव्या के आने वाली फिल्म का नाम 'हीरो हीरोइन' है। इसके साथ ही अब फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और 'परी' जैसी क्रांतिकारी फिल्में देने के लिए जानी जाने वाली प्रोडयूसर प्रेरणा अरोड़ा एक और धमाकेदार फिल्म 'हीरो हीरोइन' के साथ कमबैक कर रही हैं। जिसमें प्रेम और नाटक की एक तेलुगु-हिंदी सिनेमाई गाथा है। इस फिल्म को सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित किया गया है और उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी को लिखा है। इस फिल्म में असल जीवन की एक लव स्टोरी को दिखाया गया है। 

दिव्या ने शेयर किया 'हीरो हीरोइन' का पोस्टर 
वहीं दिव्या ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। जिसमें कैप्शन दिया था, कि 'मेरी मां के आशीर्वाद के साथ मैं आपके लिए 'हीरो हीरोइन' का पहला लुक शेयर कर रही हूं। ये एक ऐसी जर्नी है जिसे आपका प्यार चाहिए।' वहीं दिव्या ने हाल ही में अब दूसरा पोस्टर भी शेयर किया है।

दिव्या कुमार खोसले ने कहा-'मैं एक्साइटेड हूं ..'
हाल ही में मीडिया से बात करते हुए दिव्या कुमार खोसले ने कहा, कि ''यह अब तक मेरे द्वारा निभाई गई सबसे आशाजनक भूमिका है और मैं बता नहीं सकती कि पहली झलक सामने आने के साथ ही इतना प्यार देखकर मैं कितनी खुश और रोमांचित हूं। 'हीरो हीरोइन' की दुनिया में कदम रखना एक ऐसा अनुभव है जो मेरे अंदर हमेशा के लिए अंकित रहेगा। स्क्रिप्ट ग्लैमर और पदार्थ का एक मनोरम मिश्रण है, और मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हूं जो एक दृश्य और भावनात्मक तमाशा होने का वादा करता है। दूसरा पोस्टर प्रियदर्शनी की दोहरी दुनिया की एक झलक पेश करता है और मैं एक्साइटेड हूं कि इस फिल्म में कई पहलू हैं जो आपके दिमाग को हिला देंगे, इस सिनेमाई यात्रा में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकते।''
                                                                                              
दिव्या खोसला कुमार का फिल्मी सफर 
फेम एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अमिट छाप छोड़ी है। वहीं एक्ट्रेस 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों', 'यारियां', 'सत्यमेव जयते 2' और 'सनम रे' जैसी सक्सेस फिल्मों में डायरेक्टर, प्रोडयूसर का अहम प्रदर्शन किया है और वहीं अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरो हीरोइन' के लिए तैयार है।

5379487