Logo
election banner
मशहूर भजन गायक हंसराज रघुवंशी बीते दिन बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी कोमल सकलानी भी उनके साथ मौजूद रहीं। हंसराज रघुवंशी ने 'मेरा भोला है भंडारी...', 'अयोध्या आए मेरे राम...' जैसे मशहूर भजन आए हैं।

Baba Mahakaleshwar Temple- Ujjain: अक्सर सिनेमा जगत के सितारों को भगवान की भक्ति में लीन देखा जाता है। हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए थे। वहीं अब मशहूर भजन गायक हंसराज रघुवंशी भी महादेव की शरण में आ पहुंचे हैं। 'मेरा भोला है भंडारी करे नंदी की सवारी...' भजन के गायक हंसराज रघुवंशी ने बीते दिन उज्जैन के महाकालेश्व मंदिर के दर्शन किए। 

Hansraj Raghuwanshi
 

इस दौरान उनकी पत्नी कोमल सकलानी भी उनके साथ मौजूद रहीं। दोनों ने भोलेनाथ की शरण में पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए और पुष्प अर्पित कर आशीर्वाद लिया। कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें हंसराज रघुवंशी और उनकी पत्नी नंदी हॉल में चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन करते नजर आ रहे हैं।

Hansraj Raghuwanshi
 

इस दौरान पंडित मंदिर के पुजारी ने मंत्रोचार कर पूजा-पाठ करवाई और भगवान के आशीर्वाद स्वरूप उन्हें फूलों का हार पहनाया। इस दौरान गायक भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आए।

Hansraj Raghuwanshi
 

हाल ही में गायक हंसराज रघुवंशी ने 'अयोध्या आए मेरे प्यारे राम... बोलो जय जय श्री राम...' भजन गाया है जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता मिली। वहीं महाकालेश्वर मंदिर में भी उन्होंने पूजा-अर्चना के बाद इस भजन के बोल गुन-गुनाए। ये पहला मौका था जब वह अपनी पत्नी के साथ माहाकाल मंदिर आए थे। उन्होंने अपनी प्रेमिका कोमल सकलानी से पिछले साल 25 मार्च को शादी की थी। जिसके बाद पहली बार ये जोड़ा बाबा महाकाल की शरण में पहुंचा है। 

jindal steel Ad
5379487