Logo
election banner
बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बाद अब मुनव्वर फारुकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुब चर्चा में हैं। वहीं मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड रहीं आयशा खान ने बिग बॉस हाउस में आकर उनकी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर दिए हैं

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बाद अब मुनव्वर फारुकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुब चर्चा में हैं। वहीं मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड रहीं आयशा खान ने बिग बॉस हाउस में आकर उनकी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर दिए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड कर रहा है। आयशा के अनुसार, मुनव्वर केवल उन्हें ही नहीं बल्कि उन जैसी तमाम लड़कियों को धोखा दे रहे थे, इस लिस्ट में नाजिला भी शामिल हैं जिनका नाम मुनव्वर बिग बॉस में कई बार ले चुके हैं।

Bigg Boss 17: आयशा खान की 'वाइल्ड कार्ड' एंट्री से डर गईं मुनव्वर की  गर्लफ्रेंड, उठाया ये कदम | bigg boss 17 wild card entry ayesha khan says  munawar faruqui two timing

कई लड़कियों को डेट कर रहे थे मुनव्वर?
अब नाजिला ने एक इंस्टा लाइव वीडियो में साफ किया है कि वह मुनव्वर फारुकी के साथ अपना रिलेश खत्म कर रही हैं और वह नहीं चाहती हैं कि उनका नाम मुनव्वर के साथ यह बिग बॉस में कहीं भी जोड़ा जाए। नाजिला ने कहा कि वह दुआ करेंगी कि मुनव्वर अपनी जिंदगी में खूब सक्सेस पाए और यह शो भी जीत जाए, लेकिन अब उनका स्टैंडअप कॉमेडियन से कोई रिश्ता नहीं है।


नाजिला ने खत्म किया मुनव्वर से रिलेशनशिप 
बता दें, इंस्टाग्राम पर नाजिला ने कहा, "मेरा मुनव्वर से अब कोई लेना देना नहीं है। मैं अपने रिलेशनशिप से आगे बढ़ चुकी हूं। मैं इसे हर तरह से खत्म कर चुकी हूं। क्योंकि यकीन करो जो भी तुम शो में कह रहे हो वो पूरी कहानी नहीं है और मैं इसकी गहराई में नहीं जाना चाहती हूं क्योंकि चीजें उतनी ही खराब होती चली जाती हैं। लेकिन यह वो पैटर्न है जो हर रिलेशनशिप में फॉलो किया जाता है। तो मैं उसके रिलेशनशिप और उसके मेरे साथ 2 साल के रिश्ते को खत्म करती हूं।"

Ayesha Khan Accuses Bigg Boss 17's Munawar Faruqui Of 'Two-Timing' Her,  Girlfriend Nazila Pens Cryptic Note

अब नहीं रही माफी की कोई गुंजाइश
नाजिला ने कहा, "मुझे मेरे दिल में कोई जगह नहीं नजर आ रही है कि मैं उस इंसान को माफ कर पाऊं। तो मैं नहीं चाहती हूं कि कोई मुझे मैसेज या कमेंट करे कि मैं किसी को माफ कर दूं। क्योंकि मैं अब उसके साथ कोई भी वास्ता नहीं रखना चाहती हूं। मैं उसे बेस्ट ऑफ लक कहना चाहती हूं और दुआ करूंगी कि उसे जिंदगी में वो सब मिले जो वो पाना चाहता है। वो बिग बॉस भी जीत जाए लेकिन मैं अपना नाम उसके साथ नहीं जोड़ना चाहती हूं।"
 

5379487