Logo
election banner
Bigg Boss 17 Elimination: टीवी के रिएलटी शो बिग बॉस 17 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका हैं, जहां हर हफ्ते किसी न किसी कंटेस्टेंट का घर से बेघर होना साफ है।

Bigg Boss 17 Elimination: टीवी के रिएलटी शो बिग बॉस 17 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका हैं, जहां हर हफ्ते किसी न किसी कंटेस्टेंट का घर से बेघर होना साफ है। वहीं दो महीने से दर्शक हर कंटेस्टेंट के गेम पर अपनी नजर रखें हुए हैं और लगातार अपने पसंद के कंटेस्टेंट्स को वोट्स देकर बचा रहे हैं।

इस हफ्ते भी ज्यादा से ज्यादा कंटेस्टेंट नॉमिनेशन में हैं, उसमें अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, अनुराग डोभाल और नील भट्ट का नाम भी शामिल है। सूत्रों की मानें, तो इस हफ्ते किसी मेल कंटेस्टेंट पर नहीं, बल्कि टीवी की दो फेमस बहुओं में से किसी एक का सफर खत्म हो जाएगा।

Bigg Boss 17: टीवी की बहुओं के बीच दरार, ऐश्वर्या शर्मा अंकिता लोखंडे के  बीच हुआ झगड़ा | bigg boss 17 ankita lokhande vs aishwarya sharma fight read  details | TV9 Bharatvarsh

इस हफ्ते घर से आउट हो सकती है घर की ये बहुएं:
इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क हो चुका है। जिसमें नील भट्ट पर तो विक्की जैन द्वारा नॉमिनेट किये जाने के कारण पूरे सीजन पर खतरा मंडरा रहा है, लेकिन इस बार टीवी की दो सबसे पॉपुलर बहू अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा भी नॉमिनेशन के वार से नहीं बच पाई हैं।

दरअसल, बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे जहां विक्की जैन संग अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आती रहती हैं, तो वहीं ऐश्वर्या शर्मा भी बिग बॉस में लड़ाई को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। द सियासत डेली की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हफ्ते शो में से इन दोनों बहुओं में से एक सलमान खान के शो को अलविदा कह सकती है। सोशल मीडिया पर फैंस की च्वाइस के मुताबिक, ज्यादा चांस है कि ऐश्वर्या शर्मा का बिग बॉस 17 से सफ़र इस हफ्ते खत्म हो सकता है।

Bigg Boss 17: पति परमेश्वर को लेकर भिड़ी अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा,  टास्क के बीच हुई तीखी बहस - Bigg Boss 17: Ankita Lokhande- Aishwarya Sharma  fight over Vicky Jain and Neil Bhat

अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच हुई थी जमकर लड़ाई:
अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा का बिग बॉस 17 में आए दिन झगड़ा देखने को मिलता है। बीते दिनों ही विक्की जैन और ऐश्वर्या का झगड़ा हुआ था, जिसमें उन्होंने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को मैनूपुलेटर और डबल फेस कहा था। 

 इसके बाद ही अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा भी एक-दूसरे को कैरेक्टरलेस भी कहा। बता दें, कि हाल ही में नॉमिनेशन टास्क में भी दोनों ने एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई।

5379487