Logo
election banner
Bigg Boss 17: अभिषेक के उकसाने पर सलमान खान ने केवल इन 3 कंटेस्टेंट की ही नहीं बल्कि सभी घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस के खूब रिएक्शन दे रहे है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही के एपिसोड में अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल को थप्पड़ मार देते है, जिसके बाद उन्हें घर से बेघर होना पड़ता है। कप्तान अंकिता लोखंडे को एक पावर दी जाती है जिससे वह अभिषेक को बाहर कर देती है। लेकिन वहीं वीकेंड के वार सलमान खान, केवल इन 3 कंटेस्टेंट की ही नहीं बल्कि सभी घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिषेक के उकसाने पर सलमान खान ने लगाई क्लास
अभिषेक के एलिमिनेशन पर सलमान खान कहते है, कि अभिषेक पूरी तरह से गलत था लेकिन जिस शख्स ने उसे इस हद तक उकसाया वह गलत नहीं था? समर्थ उसके मुंह में टिश्यू डाल रहा था और कंबल फेंक रहा था और फिर उसे अपने पिता का मेंटल बेटा कहा। आप सभी इसे देख रहे थे और किसी ने भी समर्थ को एक बार रोकने की कोशिश नहीं की है, क्या किसी ने समर्थ को बताया कि वह भी गलत था?  वहीं इन सभी चर्चाओं के बाद, एक वोट लिया गया, जिसके बाद अभिषेक कुमार की घर में दोबारा एंट्री होती है।

समर्थ को पता था ट्रिगर पॉइंट
बता दें, आगे सलमान, ईशा से पूछते हैं कि वह अभिषेक की जगह आप होती, तो क्या करतीं? इस पर ईशा मालवीय कहती है कि मैंने भी समर्थ को थप्पड़ मारा होता। वहीं फिर सलमान कहते हैं, समर्थ उन्हें उस लेवल तक भड़काना चाहते थे तो क्या यह प्लान बनाया था? इस पर समर्थ कहते है कि मुझे अभिषेक के ट्रिगर पॉइंट पता थे कि वह मेंटली कमजोर है। वहीं सलमान कहते हैं, आप ये फिनाले चाहते थे और आपको मिल गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फैंस का रिएक्शन
इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे है। वहीं वे वीकेंड के वार को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने लिखा, सलमान खान को मुनव्वर फारुकी को भी बैश करना चाहिए। क्योंकि वह उनके अकेले दोस्त थे, या मतलब की दोस्ती निभा रहे थे। दूसरे यूजर ने लिखा, एक-एक को करमा मिलेगा, जिस-जिस ने अभिषेक को रुलाया है।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का बढ़ा मनमुटाव
खैर, अभिषेक के शो में वापसी के इस फैसले पर घर में बंटवारा हो गया है। विक्की जैन को अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे से उनकी वापसी का समर्थन करने के बारे में सवाल करते हुए देखा गया। जिससे दोनों के बीच मनमुटाव पैदा हो गया है। वहीं ये मनमुटाव चिंगारी में बदल जाएगा। जो हमें रविवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा।

5379487