Logo
election banner
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। ऐसे में नाजिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बिग बॉस की कंटेस्टेंट आयशा खान को खरी-खोटी सुनाई।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इन दिनों खूब चर्चा में है। वहीं मुनव्वर फारूकी अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में है। ऐसे में मुनव्वर फारूकी की एक्स-गर्लफ्रेंड नाजिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बिग बॉस की कंटेस्टेंट आयशा खान को खूब खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस नाजिला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर आयशा पर पर्सनल बातों को नेशनल टेलीविजन पर उछालने का आरोप लगाया है। 

नाजिला ने आयशा पर पर्सनल बातों को उछालने का लगाया आरोप 
नाजिला ने वीडियो में कहा, कि “सबसे पहले, जो कुछ भी चल रहा है उससे मैं सहमत नहीं हूं। लेकिन, चीजें मेरे हाथ से बाहर निकल चुकी हैं। हां, मैंने खुद अपनी पर्सनल बातें किसी के साथ शेयर की थीं। लेकिन, जब मैंने वो सारी बातें शेयर की थीं तब मैं बहुत ज्यादा इमोशनल थी। मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि आने वाले कुछ महीनों में मेरी बताई गईं कोई भी बातें नेशनल टेलीविजन पर होंगी।" नाजिला ने आगे कहा, "अगर यही मेरा इरादा होता, तो मैं ऐसा खुदसे ही कर सकती थी। लेकिन, मुझे से सब नहीं करना था। फिर एक्ट्रेस ने कहा, कि इसलिए मैंने इंटरव्यूज देने से इनकार कर दिया। मैंने शो का ऑफर भी एक्सेप्ट नहीं किया। सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं अपनी और किसी और की पर्सनल चीजें एंटरटेनमेंट, या टीआरपी या किसी भी चीज के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहती हूं। यह वाकई बिल्कुल गलत है। मेरा नाम उस जगह पर फालतु घसीटा जा रहा है, जहां मैं अपना बचाव करने के लिए नहीं हूं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nazila Sitaishi (@nazilx)

नाजिला सिताशी ने मुनव्वर के खिलाफ कहीं बातें
मुनव्वर को तंज कसते हुए नाजिला ने कहा, “दूसरी बात, मेरे खिलाफ जो बातें कही गईं वो सच्ची नहीं हैं। इसका कोई मतलब नहीं है कि वे ऐसे व्यक्ति से डरता हो, जो उनसे 10 साल छोटी है। बता दें, दिलचस्प बात तो ये है कि उन्होंने ये सब तब कहा जब वह मुझे खोने के डर से कुछ दिनों पहले रो रहे थे। उन्होंने ये भी कहा था कि वह मेरे साथ चीजें सुधारना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा था जिसने कभी ऐसा काम नहीं की होंगी, और न ही कभी इस शो आती, वह है नाजिला। फिर वो खुद को सेफ करने के लिए पूरी स्टोरी को बदल देते हैं। मुझे एक गलत इंसान की तरह पेश करते है और वहीं ये इस बात को लेकर डरे होते है, कि कहीं मैं सारी चीजों को पब्लिक ना कर दूं।

एक्ट्रेस नाजिला ने कहा- 'मैं किसी और नुकसान नहीं चाहती हूं'
एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे यकीन है कि आप सभी रिलेशनशिप में रहे होंगे और रिलेशन में सभी के झगड़े होते हैं। मैं भी उसके खिलाफ बहुत सारी चीजें यूज कर सकती हूं। लेकिन ऐसा मैं कभी नहीं करना चाहती हूं। उनकी न रहने पर तो बिल्कुल नहीं। अगर मैंने अपना बचाव करना शुरू कर दूं तो 10 चीजें बाहर आ जाएंगी और उसके बाद वह अपना बचाव नहीं कर पाएंगे। लेकिन, मैं अपने फायदे के लिए किसी और नुकसान नहीं करना चाहती हूं।
 

jindal steel
5379487