Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में हर रोज एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां आयशा ने मुनव्वर फारुकी के राज खोल दिए है और वहीं अब एक्सपोज होने के बाद मुनव्वर का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में हर रोज एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां आयशा ने मुनव्वर फारुकी के राज खोल दिए है, और वहीं अब एक्सपोज होने के बाद मुनव्वर का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

अंकिता और मन्नारा के बीच झगड़ा:
मुनव्वर के हालत को देखकर मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, और अभिषेक कुमार ने उन्हें काफी समझाया। नए एपिसोड में, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच एक नया झगड़ा देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने एक - दूसरे के कैरेक्टर पर सवाल उठाए और दोनों में काफी बहस देखने को मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लड़ाई में उठाए गए एक- दूसरे के कैरेक्टर पर सवाल: 
मन्नारा, रिंकू, अभिषेक, ऐश्वर्या, और नील भट्ट गार्डन एरिया में बैठे रहते है, जबकि अंकिता थोड़ी दूर बैठी होती है। मन्नारा ने अंकिता को कहा, 'वह बहुत बेवकूफ है, बाहर से कोई भी आए तो बस इसको यहीं पूछना होता है कि मैं कैसी दिख रही हूं, क्या तुम पागल हो?'। अंकिता इस पर गुस्से में कहती है, 'हमेशा पीठ पीछे मत बोलिए..सामने आके बोलिये, मेरी पीठ पीछे बात मत करो।

मन्नारा कहती हैं कि अंकिता बहुत स्वार्थी है। वह सबको ये बताती है कि मुनव्वर की दोस्त होने के नाते अंकिता कैसे खुद पर ध्यान रख रही है। अचानक अंकिता मन्नारा को बुलाती हैं और कहती है कि अगर उसे इतनी परेशानी है तो वह उनके सामने आकर ये बात कह सकती है। अंकिता गुस्से में मन्नारा के ऊपर चिल्लाती हैं और उन्हें कैरेक्टरलेस कहती है।

Bigg Boss 17 Mannara Chopra and Ankita Lokhande Fight Video - Entertainment  News India - Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने चोरी छिपे सुन लीं मन्नारा की  बातें, झगड़े में कैरेक्टर पर

मन्नारा को अंकिता ने कहा 'गधी':
मन्नारा ने कहा कि वह किसी से नहीं डरती, लेकिन अंकिता को लगता है कि मन्नारा को नहीं पता होता है कि अंकिता उनके पीछे ही बैठी थीं, वहीं मन्नारा का कहना है कि उन्हें पता था कि अंकिता मेरे पीछे ही बैठी हैं।

मन्नारा ने उड़ाया अंकिता लोखंडे का मजाक:
इसके बाद, जैसे ही अंकिता लोखंडे जाने के लिए उठती हैं, वह मुनव्वर से कहती हैं, 'प्लीज मुन्ना इसपे विश्वास मत करना, ये दोगली लड़की है। इसके बाद अंकिता मन्नारा को 'गधी' भी कहती हैं। ऐश्वर्या वहां चुपचाप बैठी रहती हैं और हंसने लगती हैं। वहीं मन्नारा ने अंकिता का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'जाइए आप लिपस्टिक लगाके आइए, फिर पूछिए आप कैसे लग रहे हो'।

5379487