Logo
election banner
'बिग बॉस 17' के रनर-अप रहे अभिषेक कुमार ने अपने दोस्तों के लिए एक खास पार्टी ऑर्गेनाइज की। शो के विनर मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, आयशा खा, नील भट्ट, समेत कई सितारों को इनवाइट किया गया। पार्टी में सभी मस्ती के मूड में नजर आए। देखें तस्वीरें...

Abhishek Kumar Throws Grand Party: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' पीछले तीन महीनों तक घर-घर में छाया हुआ था। हालांकि शो में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी। तो वहीं शो के रनर-अप रहे टीवी एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने भी लोगों का दिल जीता और फैंस के बीच अपनी खास जगह बना ली।

बिग बॉस 17 के इन कंटेस्टेंस ने अटेंड की पार्टी
वहीं अब हाल ही में अभिषेक ने 'बिग बॉस 17' के बाद शो के कंटेस्टेंस और अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी ऑर्गेनाइज़ की। इस पार्टी में 'बिग बॉस' के घर में बने उनके करीबी दोस्तों ने शिरकत की। इस शानदार पार्टी में मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, आयशा खान, जिगना वोरा, रिंकू धवन, नील भट्ट समेत कई सितारे पहुंचे, तो वहीं शो के कंटेस्टेंस का एक शानदार रीयूनियन देखने को भी मिला। मनारा से लेकर आयशा तक, पार्टी में हसीनाओं ने अपनी हुस्न की बिजलियां गिराईं। पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं। 

Abhishek Kumar Party
 

अभिषेक कुमार अपनी पार्टी में ब्लैक आउटफिट में नजर आए। उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ शिमर कोट कैरी किया जो उनपर काफी जंच रहा था।

Mannara Chopra
 

रेड ड्रेस में मनारा चोपड़ा ने पार्टी में चार चांद लगा दिए। अभिषेक के साथ मनाारा ने जमकर पोज दिए। अभिषेक-मनारा दोनों ही शो के क्रमश: पहले और दूसरे रनर-अप रहे थे।

Munawar Faruqui
 

पार्टी में शो के बिग बॉस के विनर मुनव्वर फारूकी ने भी शिरकत की। अभिषेक और मुनव्वर गर्म जोशी से एक दूसरे से गले मिलते दिखे। दोनों का खूबसूरत दोस्ती का रिश्ता शो में देखने को मिला था। 

Orry
 

अभिषेक की पार्टी में इंटरनेट सेंसेशन औरी ने भी शिरकत की। पार्टी से औरी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह जमकर डांस करते दिख रहे हैं। 

Ayesha Khan
 

आयशा खान ने भी खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में अभिषेक कुमार की पार्टी में एंट्री ली। उनका अंदाज और ग्लैमर देखने लायक रहा। शो में आयशा वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आई थीं जिससे उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Naved
 

इंटरनेशनल कंटेस्टेंट रहे नावेद सोले भी पार्टी में कूल अंदाज में नजर आए। उन्होंने आयशा और अभिषेक के साथ फोटोज भी क्लिक कराए।

Manasvi
 

बिग बॉस 17 मनस्वी ममगई कुछ ही दिन की महमान थीं, लेकिन अभिषेक की पार्टी में मनस्वी ने भी शिरकत कर खूब फन किया। उन्होंने मुनव्वर फारूकी साथ भी सेल्फी शेयर की।

तो वहीं, टीवी शो उडारियां के अभिनेता और बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट रहे अंकित गुप्ता व एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी भी अभिषेक की पार्टी में शामिल हुए। 

5379487