Logo
election banner
Chahenge Tumhe Itna: शेमारू उमंग ने अपने अपकमिंग शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' जल्द ही शुरू होने वाला है। वहीं भरत अहलावत टीवी शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में 'सिद्धार्थ' की मुख्य भूमिका नजर आएंगे।

Chahenge Tumhe Itna: शेमारू उमंग ने अपने अपकमिंग शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है। वहीं शो को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे है। वहीं टेलीविजन क्वीन एकता कपूर का हर टीवी सीरियल्स पॉपुलर ही होता हैं। चाहे वह सास बहू का मसाला हो या फिर प्यार में डूबे कपल्स की कहानी, अपने सीरियल्स में हर बेजोड़ कहानी को दर्शकों के सामने पेश करती रहती हैं।

'सिद्धार्थ' की मुख्य भूमिका नजर आएंगे भरत अहलावत
वहीं भरत अहलावत अब एकता कपूर के नए शो 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में 'सिद्धार्थ' की मुख्य भूमिका नजर आएंगे। जिसमें उनका ऑनस्क्रीन साथ देंगी दर्शकों की चहेती एक्ट्रेस स्वाति शर्मा। ऐसे में इन दोनों की केमिस्ट्री को ऑनस्क्रीन देखना दर्शकों के लिए बहुत मजेदार होने वाला है। हलांकि,  एक्टर भरत अहलावत अपने मुख्य भूमिका निभाने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। वहीं उन्होंने अपनी इस के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो के साथ शुरू होने वाली अपनी इस नई जर्नी को लेकर बहुत एक्साइेट हूँ और मुझे इस बात की दोहरी ख़ुशी है कि मेरी यह शुरुआत एकता कपूर के शो से हो रही है। शो में मुख्य भूमिका निभाना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है। इसके अलावा, शेमारू उमंग जैसे चैनल के साथ काम करना न केवल एक आशीर्वाद है, बल्कि मेरे लिए एक बड़ा अवसर भी है।"

ऑडिशन एक्सपीरियंस को याद कर कही ये बात
आपको बता दें, अपने नए शो के ऑडिशन एक्सपीरियंस को याद करते हुए भरत ने कहा, कि 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो में 'सिद्धार्थ' की भूमिका के ऑडिशन के दौरान मैंने कड़ी मेहनत कर अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया था और वहीं थोड़ी देर बाद, जब निर्माताओं द्वारा मुझे चुने जाने की खबर मिली तो मेरे पांव जमीन पर नहीं थे, मैं बहुत खुश था क्योंकि यह एक ऐसा पल था, जिसका मैं कई सालों से इंतज़ार कर रहा था।"

वहीं अपने किरदार सिद्धार्थ के बारे में बताते हुए भरत ने कहा, "सिद्धार्थ एक लापरवाह रवैये वाला एक नॉर्मल लड़का है। वह अमीर, प्रभावशाली और कॉलेज में बेहद लोकप्रिय है। यह किरदार 'स्टूडेंट ऑफ द' फिल्म में वरुण धवन के किरदार की तरह है जो हमेशा मुझे करण जौहर के फिल्मी किरदारों की याद दिलाता है। मेरा कई सालों से इस तरह की भूमिका निभाने का एक सपना रहा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस किरदार में पसंद करेंगे और मुझ पर अपना प्यार बरसाएंगे।'
 

5379487