Logo
election banner
YRKKH Spoiler 19 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गणगौर पूजा में अरमान, अभिरा को अपने नाम की चुनरी देगा। वहीं वो दुप्पटा रूही चुरा लेगी।

 YRKKH Spoiler 19 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान और अभिरा की शादी तोड़ने के लिए रूही हर नामुकिन कोशिश कर रही हैं। लेकिन अभिरा, अरमान की जिम्मेदारी है। इस वजह से अरमान 3 महीने से पहले ये रिश्ता खत्म नहीं करना चाहता है। बीते एपिसोड में देखा होगा कि दादी-सा और विद्या मिलकर गणगौर की पूजा रखते हैं। जिसके बाद दादी-सा अभिरा को गणगौर के लिए तैयार होने को बोलती है और ये सुनकर रूही एकदम जल-भून जाती है। 

पूरा परिवार एक साथ मनायेगा गणगौर पूजा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पूरा परिवार गणगौर के लिए रेडी होगा। इस दौरान सभी अपनी-अपनी पत्नि को तैयार कर रहे होंगे। वहीं अरमान भी अपने कमरे में जाएगा तो देखेगा कि अभिरा तैयार हो रही होगी। तभी अभिरा अपने इयररिंग्स पहनने की कोशिश कर रही होगी। लेकिन वो पहन नहीं पाएगी और ये देखकर अरमान उसकी मदद करने लगेगा। जिसके बाद अरमान उसे गणगौर पूजा के लिए तैयार करेगा। वहीं दूसरी तरफ, चारू भी देव को गणगौर के बारे में बताएगी और उसे इस पूजा में शामिल होने के लिए कहेगी लेकिन पहले देव मना कर देगा। हलांकि, बाद में मान जाएगा। 

अभिरा को अपने नाम की चुनरी देगा अरमान
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि पौद्दार परिवार और गोयनका फैमली एक साथ मिलकर गणगौर की पूजा करेंगे। इस बीच मनीषा को रूही का लिखा हुआ आई लव यू का लेटर मिलगा और वो मां-सा, विद्या को बताने जाएगी। लेकिन मनोज उसे रोक लेगा। जिसके बाद पूरा परिवार मिलकर डांस करेंगे और इस दौरान सभी अपनी-अपनी वाइफ को अपने नाम की चुनरी ओढ़ाएंगे। वहीं अरमान भी अभिरा को अपने नाम की चुनरी देगा और ये देखकर रूही को जलन होने लगेगी। 

अभिरा का दुप्पटा चुराएगी रूही
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि मौका पाते ही रूही अरमान के नाम वाली चुरा लेगी और अपने कमरे मे जाकर उसे ओढ़कर झूमने लगेगी। इधर अभिरा चुनरी को ढूंढ-ढूंढ कर परेशान हो रही होगी। इस बीच अरमान उसके कमरे आएगा और पूछेगा कि क्या ढूंढ रही हो, लेकिन अभिरा उसे कुछ नहीं बताएगी। 

5379487