Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा होटल का बिल देने के बाद कंगाल हो जाएगी। वहीं फिर भूख लगने पर गरीबों की लाइन में लगकर खाना लेगी और ये देखकर अरमान हैरान हो जाएगा।

YRKKH Spoiler 24 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया तांडव देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि मनीष गोयनका अरमान और रूही की सगाई के लिए मान जाते हैं और ये देखकर सभी काफी खुश हो जाते है। जिसके बाद कावेरी पौद्दार मौक का फायदा उठाती है और दोनों की सगाई तुरंत कराने का फैसला लेती है। 

रूही और अरमान की सगाई देखकर फूट-फूटकर रोएगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां रूही और अरमान की सगाई होगी। उसी होटल में अभिरा भी मौजूद होगी और वो अपना इंटरव्यू दे रही होगी। लेकिन अरमान की सगाई की वजह से इंटरव्यू पर ध्यान नहीं दे पाएगी। इस बीच रूही और अरमान की सगाई की सेरेमनी शुरू होगी और रूही एक सेकंड में अरमान को अंगूठी पहना देगी। लेकिन अरमान ऐसा नहीं करेगा और वह अभिरा की ख्यालों में खो जाएगा। इन सबके बीच अभिरा अपने इंटरव्यू पर ध्यान नहीं दे पाएगी और गलतियों पर गलतियां करती जाएगी ऐसे में शख्स अभिरा को छोड़कर चला जाता है। इस मौके पर अभिरा चलते-चलते अरमान और रूही के वेन्यू में जाएगी और वहां पर दोनों की सगाई का हिस्सा बनेगी। 

भटकते-भटकते गरीबों के पास पहुंचेगी अभिरा 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा अरमान के सामने रूही को अंगूठी पहनाएगा और ये देखकर अभिरा काफी इमोशनल हो जाएगी। जिसके बाद अभिरा होटल का बिल करेगी और उसके पास पैसे खत्म हो जाएंगे। इन सबके बाद वह घर जाएगी और खूब रोने लगेगी। इस बीच जब उसे भूख लगेगी तो वह बाहर खाने के लिए जाएगी। लेकिन उसके पास पैसे नहीं होंगे। जिसके बाद भटकते-भटकते उस जगह पहुंच जाएगी। जहां अरमान गरीब लोगों को खाना देने आएगा। यहां अभिरा को देखकर अरमान हैरान रह जाएगा। 

jindal steel Ad
5379487