Logo
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या की बात सुनने के बाद अनुपमा अनुज का घर छोड़ने का फैसला करेगी। वहीं यशदीप को भी अपनी बेइज्जती का करारा जवाब देगी और उससे पार्टनरशिप तोड़ लेगी।

Anupama Spoiler 29 May: टीवी सीरियल अनुपमा में आए दिन रोज एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि रेस्टोरेंट में लोग पहुंच जाते है और पूरा तोड़-फोड़ मचा देते है। इस बीच अनुपमा और बीजी को पत्थर लग जाता है। जिससे अनुपमा बेहोश हो जाती है। जिसके बाद अनुज उसे हॉस्पिटल लेकर जाता है। 

वनराज के सामने तोषू को मारेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा तोषू के घर  जाएगी और उसे जोरदार थप्पड़ मारेगी। वहीं ये सब देखकर वनराज शाह भड़क जाएगा और फिर अनुपमा से तोषू को छोड़ने के लिए कहेगा। हलांकि, उसके कहने पर भी अनुपमा शांत नहीं होगी और फिर एक थप्पड़ जड़ देगी। तभी वहां पर बापू जी आ जाएंगे और उससे कहेंगे कि सच-सच बता किसने किया है। जिसके बाद तोषू भी गुस्से में आकर बोल देगा कि हां मैंने किया है और आप यहीं सुनना चाहती हैं ना। जिसके बुलाना है आपको बुला  लिजिए। लेकिन ये बात आपको साबित करनी पड़ेगी और अगर आपने साबित नहीं किया, तो मैं आपके ऊपर मानहानि का केस लगा दूंगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

यशदीप से पार्टनरशिप तोड़ेगी अनुपमा
इन सब तमाशे के बाद अनुपमा यशदीप के घर जाएगी और वहां जाकर यशदीप से पार्टनरशिप तोड़ लेगी। हलांकि, वह कोई भी प्रॉफिट की डिमांड नहीं करेगी और वापस स्पाइस एंड करेगी। वहीं दूसरी तरफ, वनराज शाह कहेगा कि अनुपमा इस शादी में नहीं आएगी। तब डिंपी कहेगी कि अगर  मां मुझे दुल्हन नहीं बनाएं ,तो मैं दुल्हन ही नहीं बनूंगी। मुझे इस शादी में मां चाहिए और उनका आर्शीवाद भी चाहिए। 

अनुज का घर छोड़ेगी अनुपमा
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा यशदीप से बात करने के बाद अनुज के घर पहुंचेगी। वहीं श्रुति अनुपमा को जलाने के लिए जानबूझकर अनुज को हग करके रखेगी और ये देखकर अनुपमा साइड से निकलने लगेगी। तभी अनुज उसे देख लेगा और श्रुति को छोड़कर उसके पास चला जाएगा। तभी वहां आध्या आ जाएगी और फिर अनुपमा को हमेशा के लिए यहां से जाने को कहेगी। इसके साथ ही बताएगी कि कैसे अनुपमा की वजह से उसे और परी को स्कूल में लोग बुली कर रहे हैं। आध्या की बात सुनने के बाद अनुपमा अनुज का घर छोड़ने का फैसला करेगी। 

5379487