Logo
Anupama Spoiler 28 Feb : टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं बीते एपिसोड में आप देख रहे होंगे कि जहां एक तरफ अनुज और अनुपमा दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी जी रहे है। वहीं दूसरी तरफ यशदीप और अनुपमा की धीरे-धीरे नजदिकियां बढ़ती जा रही है।

Anupama Spoiler 28 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ अनुज और अनुपमा दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी जी रहे है। वहीं दूसरी तरफ यशदीप और अनुपमा की धीरे-धीरे नजदिकियां बढ़ती जा रही है। लेकिन अनुज भी अनुपमा को अब पांच साल बाद दोबारा अपनी लाइफ में वापस लाना चाहता है। 
 
अनुपमा को मिला एक नया ऑफर

अनुपमा के बीते एपिसोड में देखा होगा कि यशदीप अनुपमा को लेकर डांस क्लास जाता है और वहां वो अनुपमा की मुलाकात अपनी दोस्त दिया से करवाता है। इसके साथ ही दिया अनुपमा के डांस से इतनी इंप्रेस हो जाती है कि वो उसे अपने यहां डांस सीखते-सीखते बाकियों को भी सिखाने का ऑफर देती है। जिसके बाद ये ऑफर अनुपमा स्वीकार कर लेती है। वहीं एक तरफ यशदीप दिया के बारे में अनुपमा से बतता है। कि दिया की एक बेटी थी और उसकी कैंसर की वजह से मौत हो गई है। हलांकि अभी दिव्या भी खुद कैंसर से लड़ रही है और ये एकेडमी उसके पति दिनेश ने उसे खोलकर दी है। वहीं दूसरी तरफ वनराज शाह अपनी मां और बापूजी के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो गए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

यशदीप की बांहों में अनुपमा को देख हैरान हुआ अनुज
दरअसल, टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और यशदीप सड़क पर खड़े होकर बात ही कर रहे होते हैं कि अचानक से अनुपमा का पैर फिसल जाएगा और यशदीप उसे संभालने लगेगा। तभी वहां अनुज पहुंच जाएगा। इसी बीच वो अनुपमा को यशदीप की बांहों में देखकर एक शॉक्ड हो जाएगा। वहीं इस मौके का फायदा उठाकर तोषू अनुज को भड़काने की कोशिश करेगा। तोषू अनुज से कहेगा कि 'कितनी अजीब बात है। पढ़े लिखे होने के बाद भी हमें अमेरिका में ढंग की जॉब नहीं मिल रही। लेकिन मम्मी को एक बड़े रेस्टोरेंट में काम भी मिल गया है।' लेकिन अनुज तोषू की एक नहीं सुनेगा और उल्टा उस पर भड़क जाएगा। जिसके बाद अनुज तोषू से कहता नजर आए कि तुम लिमिट में रहो।  

अनुज देगा अनुपमा और यशराज को ऑफर
सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अनुज और तोषू, यशदीप और अनुपमा से एक मीटिंग करेंगे। अनुज दोनो एक ऑफर देगा और कहेगा कि उन्हें स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट का स्टॉल उनके इवेंट में लगाना चाहिए। लेकिन यशदीप को ये ऑफर पसंद नहीं आएगा और वो मना कर देगा। जिसके बाद अनुपमा यशदीप को मनाने की कोशिश करेगी और वो मान जाएगा। अनुपमा यशदीप से कहेगी कि एंप्लॉय के लिए ये ऑफर ठुकराना सही नहीं है। वहीं शो में आप आगे देखेंगे कि एक तरफ जहां अनुज की यशदीप और अनुपमा की सारी बातें हो जाएंगी। वो दोनों निकल जाते है। लेकिन अनुज अनुपमा को यशदीप की बाहों में देखकर अभी भी वो गुस्से में होता है लेकिन वो उनके सामने कुछ भी नहीं बोलता और सिर्फ स्माइल करता है। वहीं दूसरी तरफ जैसे ही दोनों वहां से निकलते अनुज के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई देता है। 

jindal steel Ad
5379487