Logo
Burglary: अनुपम खेर ने X अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने मुंबई ऑफिस में चोरी की सूचना दी। उन्होंने मुंबई पुलिस के पास एफआईआर भी दर्ज कराई है। 

Burglary: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के मुंबई स्थित ऑफिस में चोरी का मामला सामने आया है। एक्टर ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसकी जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुंबई पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराई है। अनुपम खेर ने बताया कि चोर उनके वीरा देसाई घर में घुस गए और कैश से भरी एक तिजोरी और उनकी कंपनी द्वारा शूट की गई एक फिल्म के निगेटिव चोरी कर ले गए, यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई है।

अनुपम खेर ने क्या लिखा?
अनुपम ने X पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा- कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफ़िस में दो चोरों ने मेरे ऑफ़िस के दो दरवाज़ों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ़ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फ़िल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है। और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे। क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिए। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था! अभिनेता ने मुंबई पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल को भी टैग किया है।

तिजोरी में रखे थे 4 लाख रुपए
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि चोर तिजोरी में रखे 4.15 लाख रुपए ले गए। कर्मचारी पहुंचने पर गुरुवार सुबह ऑफिस में चोरी का पता चला, उन्हें ताले टूटे मिले थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत अंबोली पुलिस थानें में रिपोर्ट दर्ज की गई है और जांच जारी है।

अनुपम खेर का नेक्स्ट प्रोजेक्ट
बता दें कि अनुपम खेर की अगली फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' में नजर आएंगे। उन्होंने इस साल 7 मार्च को जन्मदिन पर इस फिल्म का ऐलान किया था। अपडेट शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "तन्वी द ग्रेट: आज, अपने जन्मदिन पर मैं गर्व से उस फिल्म के नाम की घोषणा करता हूं जिसे मैंने निर्देशित करने का फैसला किया है। कुछ कहानियां अपना रास्ता खोज लेती हैं और आपको इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए मजबूर करती हैं! और शुरुआत करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि मैं अपनी मां के मंदिर में जाकर अपने पिता की तस्वीर के साथ उनका आशीर्वाद लूं और पिछले तीन वर्षों से #जुनून #साहस #मासूमियत और #जॉय की इस संगीतमय कहानी पर काम कर रहा हूं कल #महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर शूटिंग शुरू होगी। जन्मदिन खुद को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन है! कृपया मुझे अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें! #तन्वीद ग्रेट #म्यूजिकल #फिल्म #पैशन #साहस!

इसके अलावा, खेर की झोली में द सिग्नेचर, इमरजेंसी, विजय 69 और द कर्स ऑफ दमयान समेत कुछ अन्य फिल्में हैं।

jindal steel hbm ad
5379487