Logo
election banner
Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में अहमदाबाद के 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे। जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दिखाई है। 

Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अक्सर फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच हाल ही में एक्टर अनुपम खेर अहमदाबाद के 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दिखाई है। 

अहमदाबाद के 300 साल पुराने हनुमान मंदिर में अनुपम खेर ने किए दर्शन
दरअसल, बीते दिन अनुपम खेर ने अहमाबाद के 300 साल पुराने मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए। जिसका वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हनुमान मंदिर की दिव्य मूर्ति की झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो में एक्टर सुखद जीवन की प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन दिया कि, ''कल अहमदाबाद में 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए। यहा पूजा करके मन को बहुत सुखद अनुभूति हुई। शक्ति भी मिली।आपके और आपके परिवार के लिए भी प्रार्थना की। जय हनुमान। बजरंग बली की जय। पवनसुत हनुमान की जय।'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अनुपम खेर की अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो इन दिनों एक्टर अपनी आगामी फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म डायरेक्शन वो खुद ही कर रहे हैं। वहीं एक्टर करीब दो दशक बाद अपनी फिल्म का निर्देशन कर रहे है। इससे पहले अनुपम ने 'ओम जय जगदीश' नाम की फिल्म बनाई थी। जिसमें अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन नजर आए थे। इसके अलावा एक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो...इन दिनों' में नजर आने वाले हैं।  इसके साथ ही वह 'इमरजेंसी' में भी अहम रोल निभा रहे हैं और इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है।

5379487