Logo
election banner
Anupama Spoiler 13 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अनुज के हाथ तोषू के खिलाफ सबूत मिल जाएगा और वो अनुपमा को फोन करके उसके बेटे की करतूतों के बारे में सब बता देगा। जिसके बाद अनुपमा तोषू के खिलाफ कदम उठाएगी और उसे जेल के हवाले कर देगी। 

Anupama Spoiler 13 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि इंवेट में गहने चुराकर उसने सारी हदें पार कर दी है। बेटे की चोरी की वजह से अनुपमा को जेल जाना पड़ता है। लेकिन यशदीप उसकी बेल करवाकर उसे जेल से बाहर ले आता है। वहीं वनराज को भी तोषू की हरकतों के बार में पता चल गया है लेकिन फिर भी वो अपने बेटे का ही साथ दे रहा है।

रेस्त्रां में  अनुपमा का होगा ग्रैंड वेलकम  
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जेल ले बाहर आने अनुपमा रेस्त्रां जाएगी। जहां उसका वेलकम किया जाएगा। जिसके बाद सभी लोग चीयर करेंगे और अनुपमा ये सब देखकर काफी खुश हो जाएगी। स्टाफ के सभी मेंबर्स अनुपमा से कहेंगे कि कोई यकीन करे या ना करे, लेकिन हम सभी को पूरा विश्वास था कि आपने कुछ गलत नहीं किया होगा। इसके साथ ही एक उनमें से एक स्टाफ मेंबर्स ये भी कहेगा कि पूरी दुनिया को जल्द ही ये पता चल जाएगा कि असली गुनाहगार कौन है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

अनुज को मिलेगा तोषू के खिलाफ सबूत
वहीं शो में आप देखेंगे कि अनुपमा अपने घर पहुंचेगी। हलांकि, अनुपमा वहां देखकर वनराज और तोषू एकदम शॉक्ड हो जाएंगे। जिसके तोषू और उसकी मां का आमना -सामना होगा। इस दौरान अनुपमा अपने बेटे तोषू से एक ऐसा सवाल करेगी जिसका उसके पास कोई जवाब नहीं होगा। लेकिन उसके हाव-भाव से अनुपमा समझ जाएगी। फिर अनुपमा उससे पूछने लगेगी कि ''लॉकर की मास्टर की तेरे पास थी तो चोरी कैसे हुई?'' वहीं दूसरी तरफ आप देखेंगे कि अनुज भी अनुपमा की बेगुनाही का सबूत ढ़ूढने में जुट गया है।

अनुपमा तोषू को सिखाएगी सबक
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अनुज अपने इवेंट की सीसीटीवी फुटेज चैक करने लगा और उसके सामने एक ऐसी सच्चाई आ जाएगी। जिसे देखकर उसकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। सीसीटीवी फुटेज में अनुज तोषू को अनुपमा के बैग में हीरो का हार रखते हुए देख लेगा। ये फुटेज देखने के बाद वो सीधा अनुपमा को फोन करेगा और उसके बेटे की सारी हरकते का खुलासा कर देगा। वहीं अनुपमा अपने बेटे की सच्चाई जानकर जाकर टूट जाएगी। हलांकि, अनुपमा अपने बेटे का सच जानने के बाद उसके खिलाफ कड़े कदम उठाएगी और उसे सबक सिखाने के लिए जेल के हवाल कर देगी।

5379487