Logo
election banner
Kalki 2898AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड ‘कल्कि 2898 एडी’ से मेकर्स ने अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर रिवील कर दिया है। वहीं रविवार शाम एक बड़ा खुलासा करने वाले हैं।

Kalki 2898AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड साइंस-फिक्शन महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ इन दिनों सुर्खियों में है। वहीं फिल्म को लेकर आए दिन एक नए अपडेट सामने आते रहते है। इस बीच फिल्म मेकर्स ने एक और अनाउंसमेंट कर दिया हैं। जिसे सुनकर हर कोई झूमने लगेगा। 

अमिताभ बच्चन का नया लुक
दरअसल, रविवार शाम  'कल्कि 2898 एडी' फिल्म में अमिताभ बच्चन का पहला पोस्टर जारी किया जाएगा। वहीं ये फैंस के लिए एक सरप्राइज की तरह होगा। हाल ही में फिल्म मेकर्स ने 'बिग बी' के कैरेक्टर का पहला पोस्टर इस वादे के साथ जारी किया कि उनका पूरा लुक आज शाम यानी रविवार 7.15 को रिवील किया जाएगा। हलांकि, सामने आए अमिताभ बच्चन के लुक को आप देख सकते हैं कि व्हाईट अपीयरेंस में 'बिग बी' एक मंदिर में बैठे नजर आ रहे हैं, उनका चेहरा पूरी तरह ढका हुआ है और रहस्यमय ढंग से चमकदार किरण की ओर देख रहे हैं। 

रविवार शाम 21 अप्रैल मेकर्स करेंगे बड़ा अनाउंसमेंट
वहीं इस पोस्टर को रिलीज करते हुए मेकर्स ने जल्द ही बड़ी घोषणा की उम्मीद जताते हुए पोस्टर पर लिखा, ''समय आ गया है।''  दरअसल इस पोस्टर के सामने आते ही दर्शक फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड हो गए हैं। इसी बीच खबरें सामने आ रही हैं कि मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर सकते हैं। यह जानना बेहद दिलचस्प होगा कि यह खुलासा फिल्म की कहानी के बारे में है या उसके किरदारों के बारे में है। ये तो कुछ देर बाद यानी आज शाम 7.15 मिनट पर मेकर्स ही बताएंगे। 

फिल्म के स्टार कास्ट
 कल्कि 2898AD एक बहुभाषी फिल्म है और इसे नाग अश्विन ने निर्देशित किया है। इसके साथ ही वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी खास अहम रोल प्ले कर रहे हैं और अब इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं। 

5379487