Logo
election banner
 Aly Goni: 12 मार्च से रमजान का पाक महीना शुरू हो गया है। ऐसे में बिग बॉस के फेम अली गोनी उमराह करने के लिए मक्का-मदीना पहुंचे है। जिसकी खूबसूरत तस्वीरे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

Aly Goni: रमजान का पाक महीना शुरू हो गया है। ऐसे बी-टाउन के की सेलेब्स रोजा रखकर इबादत करते हैं। वहीं इस लिस्ट बिग बॉस के फेम अली गोनी का नाम भी शामिल है। हलांकि, रमजान के इस पवित्र महीने पर अली गोनी मक्का में उमराह करने पहुंचे हैं। जिसकी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

अली गोनी ने 'उमराह' की शेयर की खूबसूरत फोटोज
दरअसल, अली गोनी इन फोटोज में मक्का के काबा के खूबसूरत लोकेशन पर पोज देते हुए नजर आए है। जिसमें उन्होंने ने इहराम पहन रखा है और ये एक ऐसा परिधान है जिसे ज्यादातर लोग हज या उमरा करने के लिए पहनते है। रमजान के इस पाक महीने में हर कोई उमराह करने के लिए मक्का मदीना जाते है। इससे पहले टीवी एक्ट्रेस हिना खान लेकर जन्नत जुबैर और सना खान,गौहर खान, फैसल शेख जैसे सेलेब्स की उमराह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर  आई थीं। वहीं अब अली गोनी की भी हज की फोटोज शेयर की हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अली गोनी ने कैप्शन दिया, 'अल्हम्दुलिल्लाह पैगंबर ने कहा, रमजान के दौरान उमरा करना मेरे लिए हज करने के बराबर है। अल्लाह हम सबको ये मौका दे आमीन। #उमराह2024।'

अली गोनी का करियर
अली गोनी के करियर की बात करें, तो एक्टर को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'ये है मोहब्बतें' से मिलीं है। जिसमें उन्होंने रोमी का किरदार निभाया था और इस टीवी शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल लीड रोल्स में थे। इस सीरियल से उन्होंने कई सफलता हासिल की थी। इसके बाद वो टीवी शो 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां' में लीड रोल में नजर आए। इसके साथ ही एक्टर 'ये कहां आ गए हम' और 'ढाई किलो प्रेम' में भी शामिल हुए। हलांकि, इसके अलावा 'नच बलिए' में उनको एक्स गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ देखा गया था। जिसके काफी पसंद भी किया गया था और वो 'खतरा खतरा खतरा' शो में भी नजर आ चुके हैं। 

5379487