Logo
Wallah Habibi Song Shooting: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं बीते दिन फिल्म नया सॉन्ग 'वल्ला हबीबी' भी रिलीज कर दिया है। लेकिन इस गाने की शूटिंग करने में कलाकारों को कई समस्याओं से भी सामना करना पड़ा था।

Wallah Habibi Song Shooting: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं टीजर और टाइटल ट्रैक के बाद अब बीते दिन फिल्म नया सॉन्ग 'वल्ला हबीबी' भी रिलीज कर दिया है। हलांकि, ये गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और फैंस भी इस फिल्म के गाने पर भर- भर के प्यार लुटा रहे हैं। 

2°C पर हुई अक्षय-टाइगर के 'वल्लाह हबीबी' गाने की शूटिंग
दअरसल, फ्लोर पर आते ही इस गाने सभी को अपनी अरबी धुनों पर थिरकने के लिए मजबूर कर दिया है। इस सॉन्ग में बेहद शानदार मूव्स और दोनों एक्ट्रेस ने जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया हैं, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। आपको बता दें, सॉन्ग की शूटिंग जॉर्डन में वाडी रम के लुभावने रेत के टीलों के बीच की गई है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने अपनी शानदार कैमिस्ट्री से स्क्रीन पर आग लगा दी है। हालांकि, सॉन्ग देखने के बाद ये अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल है कि इसकी शूटिंग बेहद कम तापमान में की गई है। वाडी रम में बहुत ठंड थी और तापमान 2 डिग्री था। लेकिन इसके बावजूद भी डांसर्स की पूरी टीम ने अपना एक्साइटमेंट बनाए रखा और ट्रैक की शूटिंग जारी रखी थी।

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस
कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने मौसम की चरम स्थिति में ट्रैक की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, "टाइगर के लिए इस गाने की शूटिंग करना बेहद कठिन था, क्योंकि रेत बार-बार उनकी पैंट के भीतर चली जाती थी, लेकिन उन्होंने पूरे शूट के दौरान अपने धैर्य को कम नहीं होने दिया और शूट को बेहतर बनाने पर ध्यान दिया।" उन्होंने आगे कहा, "परफेक्ट शॉट हासिल करने के लिए लगभग 5-6 टेक लगे।"

प्रोड्यूसर जैकी भगनानी
प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा, "शूटिंग के दौरान तापमान 4 डिग्री था। लेकिन तेज़ हवा चलने की वजह से इसका तापमान माइनस 2  हो गया था। इसके बावजूद भी अक्षय और टाइगर ने अपना बेस्ट दिया।"

अलाया और मानुषी ने फिल्म में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है
इस गाने में अलाया और मानुषी दिवा आपनी आवाज बिखेरती नज़र आई हैं। जबकि टाइगर श्रॉफ सिर्फ एक केप पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। शूटिंग के दौरान जमा देने वाले तापमान को देखते हुए हम सिर्फ यही कल्पना कर सकते हैं कि टीम को किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा होगा। दर्शकों को एंटरटेन करने के पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है। 

फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'बड़े मियां छोटे मियां' को वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले आज़ फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।  फिल्म का लेखन और निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है। इसके अलावा वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर ने प्रोड्यूस किया है। वहीं संगीत ज़ी म्यूजिक ने दिया है और ये फिल्म ईद 2024 पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर ने अपना अहम रोल प्ले किया है।

jindal steel Ad
5379487