Akshay Kumar-Tiger Shroff Funny Video: बॉलीवुड के दो बड़े एक्शन स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-ड्रामा फिल्म 'बडे़ मियां छोटे मियां' के साथ पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म इस साल अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं।

प्रमोशन के लिए अक्षय-टाइगर दोनों ही एक-दूसरे को बड़े-छोट बोलकर पुकार रहे हैं। इसी बीच इस जोड़ी का एक फनी वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं, तो वहीं फैंस का भी ये वीडियो देखकर दिन बन गया है।

अक्षय कुमरा ने शेयर किया वीडियो
दरअसल अक्षय कुमार ने अपने जोड़ीदार टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जिसमें दोनों का फनी अंदाज़ देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार पहले हवा में उछलते हैं और टाइगर उन्हें तुरंत गोद में कैच कर लेते हैं। जिसके बाद अक्षय टाइगर से भी ऐसा करने को कहते हैं। टाइगर बार-बार अक्षय से पूछते हैं कि 'आप पकड़ लोगे ना', जिसपर वह हामी भरते हुए उन्हें बार-बार यकीन दिलाते हैं, लेकिन आखिर में जो होता है उसे देख हर किसी की हंसी छूट गई। आप भी देखिए टाइगर-अक्षय का ये फनी वीडियो।

कैटरीना ने दिया फनी रिएक्शन
अक्षय के इस वीडियो पर फैंस समेत कई सितारों ने रिएक्ट किया है। तो वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का कमेंट लाजवाब है। अक्षय-टाइगर के इस कारनामे पर कैटरीना कैफ ने कमेंट करते हुए 'आउच' लिखा है। उनका कमेंट देखते ही कई फैंस ने इसपर रिएक्ट किया है। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह, सिंगर विशाल मिश्रा और टाइगर की मां आएशा श्रॉफ ने भी इस वीडियो पोस्ट पर फनी फेस इमोजी का कमेंट करते हुए रिएक्ट किया है।

फैंस की छूटी हंसी
एक्टर के इस मजेदार वीडियो पर फैंस के भर-भर कर कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'टाइगर अब तक हवा में ही हैं।' दूसरे ने लिखा- 'गद्दारी कर दी अक्षय सर ने।' अन्य ने लिखा- 'रूल नंबर 1- किसी पर भरोसा ना करें।'