Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि दर-दर नौकरी की तलाश में भटकने के बाद अभिरा अपना करियर बदल लेगी और वेडिंग प्लानर बनकर पौद्दार हाउस में धमाकेदार एंट्री करेगी।

YRKKH Spoiler 26 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखा जा रहा है ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा अभिरा पता चलता कि उसके रिजॉर्ट में किचन टूट गया है। जिसकी मरम्मत के बिना रेस्त्रां नहीं चल पाएगा और यह बात सुनकर काफी परेशान हो जाती है। 

अभिरा को बदलेगी अपना करियर  
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा जब दर-दर नौकरी की तलाश में भटक रही होगी तो उसे समझ आएगा कि उसे नौकरी नहीं मिलने वाली है। क्योंकि हर लीगल फर्म में जाकर संजय यह बोल दे रहा है कि अभिरा नाम की लड़की को नौकरी मत देना। इस बीच उसे एक वेडिंग प्लानर मिलेगी और वह अभिरा की हेल्प मांगेगी। तब उसकी मदद कर देगी। उसकी मदद से वह प्लानर्स काफी खूश हो जाएंगे। जिसके बाद वह अपने साथ कंपनी ज्वाइन करने का ऑफर देंगे। हलांकि, पहले अभिरा मना कर देगी। लेकिन फिर अपने हालत को याद करके उनका ऑफर  एक्सेप्ट कर लेगी। 

दादी-सा की अचानक तबीयत होगी खराब
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आगे देखेंगे कि कावेरी पौद्दार रूही और अरमान की शादी के लिए वेडिंग प्लानर से मिलने जाएंगी। लेकिन अचानकर से उनकी तबीयत खराब हो जाएगी। जिससे वह घर वापस आ जाएंगी। वहीं अभिरा भी अपने क्लाइंट से मिलने जाएगी और जब उसे पता चलेगा कि पौद्दार की वेडिंग का उसे प्लानिंग करना है तो वह मना कर देगी। हलांकि, बाद में मान जाएगी। 

वेडिंग प्लानर बनकर पौद्दार हाउस में एंट्री मारेगी अभिरा
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा वेडिंग प्लानर बनकर पोद्दार हाउस में धमाकेदार एंट्री करेगी और उसे देखकर दादी-सा और फूफा-भड़क जाएंगे। लेकिन चाची-सा, चाचा-सा,  माधव और बच्चे काफी खुश हो जाएंगे। जिसके बाद दादी-सा उसे अपने इशारों पर नचाएंगी। 

5379487