Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां जॉब को लेकर अभिरा और फूफा-सा के बीच बहस हो जाएगी। वहीं एनिवर्सरी पार्टी में दादी-सा रूही और अरमान की सगाई का अनाउंसमेंट करेंगी।

YRKKH Spoiler 22 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों रोज एक नया ड्रामा देखा जा रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि दादी-सा हर हाल में अरमान और रूही की शादी करवाना चाहती है। लेकिन अरमान चाह कर इस शादी को मना नहीं कर पा रहा है। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। 

अभिरा और फूफा-सा के बीच होगी बहस
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा तैयार होकर इंटरव्यू के लिए जाएगी। इस बीच अरमान को भी पता चल जाएगा। कि अभिरा की नौकरी चली गई है। ऐसे में वह उस ऑफिस में अभिरा को जॉब देने की बात करेगा। लेकिन फूफा-सा उसे जॉब नहीं देना चाहेंगे। हलांकि, ये बात अभिरा को पता चल जाएगी और फिर दोनों में काफी बहस हो जाएगी। इस दौरान अभिरा फूफा-सा को चेतावनी देते हुए कहेगी कि वह इसी शहर में रहकर जॉब करेगी और उससे भी बड़ी वकील बनेगी। ये सुनकर संजय भड़क जाएगा। 

रूही और अरमान की सगाई का अनाउंसमेंट करेंगी दादी-सा 
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि दादी-सा बड़े पापा और बड़ी मां की एनिवर्सरी में जाने के लिए मान जाएंगी। वहीं इस जश्न के बीच दादी-सा, रूही और अरमान की सगाई का अनाउंसमेंट कर देंगी। जिससे बड़े पापा भड़क जाएंगे और वह गुस्से में सगाई की अंगूठी फेंक देंगे और वहां से चले जाएंगे। 

सगाई का अनाउंसमेंट सुन भड़केंगे बड़े पापा
जिसके बाद अरमान दादी-सा से कहेगा कि वह रूही से शादी करना चाहता है, लेकिन इस तरह से नहीं। अरमान की बात सुनकर रूही काफी इमोशनल हो जाएगी। वहीं फिर रूही दादी-सा से कहेगी कि वह तब तक अरमान से सगाई नहीं करेगी जब तक उसके बी नानू हां नहीं कह देंगे। वहीं फिर बड़े पापा, अभिरा के साथ वापस आएंगे। हलांकि, बड़े पापा को देख रूही इमोशनल हो जाएगी और वह बड़े पापा को मनाने की कोशिश करेगी।

टूट जाएगी अभिरा की आखिरी उम्मीद
 रूही की खातिर बड़े पापा मान जाएंगे। वह रूही और अरमान की सगाई के लिए हां बोल देंगे। बड़े पापा के मुंह से हां सुनकर रूही खुश हो जाएगी। तो वहीं दूसरी तरफ, अभिरा की आखिरी उम्मीद भी टूट जाएगी। वो काफी इमोशनल हो जाएगी और वहां से रोते-रोते चली जाएगी। अभिरा के जाने के बाद सभी लोग सगाई की अंगूठी ढूंढना शुरू कर देंगे। हालांकि, अंगूठी नहीं मिलेगी।  

5379487