Logo
election banner
Ayra Khan Wedding Reception: आमिर खान की बेटी इरा की मुंबई में शनिवार को रिसेप्शन पार्टी दी गई। पार्टी में सिनेमा जगत के साथ खेल और बिज़नेस जगत की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की।

Ira Khan Wedding Reception: आमिर खान की बेटी इरा की मुंबई में शनिवार को रिसेप्शन पार्टी दी गई। यह पार्टी महानगरी के फेमस जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई। पार्टी में सिनेमा जगत के साथ खेल और बिज़नेस जगत की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। सचिन तेंदुलकर, अनिल कपूर, जया बच्चन और आशुतोष गोवारिकर सहित कई मेहमान वेन्यू पर नजर आये। इस मौके पर इरा-नुपुर ने फोटोशूट भी कराया। 

आमिर खान बेटे जुनैद और आजाद के साथ मीडिया से भी मुखातिब हुए। इस रिसेप्शन में करीब 2500 मेहमानों ने शिरकत की।

आमिर की बेटी के रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने

शादी के 3 दिन बाद 13 जनवरी को इरा और नुपुर के लिए आमिर खान ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। इसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता हैं कि इरा-नुपुर शादी के बाद मीडिया से मुखातिब होते नजर आ रहे हैं। इस दौरान इरा सुर्ख लाल रंग का लंहगा पहने नई-नवेली दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं ब्लैक शेरवानी पहने आमिर खान के दामाद भी हैंडसम लुक में दिखाई दे रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आपको बता दें बीते 3 जनवरी को इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद 10 जनवरी को उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग भी की थी। यह दोनों फंक्शंन पूरी तरह प्राइवेट थे। इसमें फैमिली और करीबी लोग ही मौजूद थे। इरा और नुपुर की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

5379487