Logo
election banner
Aamir Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की एक्स वाइफ ने डिलवरी के वक्त उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा था और उनका हाथ भी काट लिया था। वहीं एक्टर ने सालों बाद 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' इस बात का खुलासा किया है।

Aamir Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। हाल ही में, कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सुपरस्टार आमिर खान पहली बार सोफे की शोभा बढ़ाते नजर आए। वहीं इस शो में उन्होंने बताया कि उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता ने डिलीवरी के दौरान लेबर रूम में उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। 

दरअसल, आमिर खान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं और उन्होंने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। वहीं रीना के दो बच्चे जुनैद और आइरा है। हलांकि, रीना से अलग होने के बाद आमिर ने दूसरी शादी किरण राव से की। जिनसे वह अब अलग हो चुके हैं और किरण से उनका एक बेटा आजाद है। लेकिन एक्टर का दोनों से काफी अच्छा बॉन्ड है।

रीना दत्ता ने आमिर खान को जड़ा था तप्पड़
'द ग्रेट इंडिया कपिल शर्मा शो' में आमिर खान नजर आए। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे पूछा था कि ''क्या बतौर एक्टर वो कभी लोगों के बिहेवियर को नोटिस करते हैं।'' इस पर आमिर ने जवाब देते हुए कहा कि ''मैं एक घटना बताता हूं। ये बात उस दिन की है जिस दिन जुनैद पैदा हुआ था। रीना जी लेबर में थीं। हम सभी हॉस्पिटल में थे। एक गुड हसबैंड की तरह मैं उन्हें ब्रीदिंग एक्सरसाइज की प्रैक्टिस करवा रहा था। लेकिन जब लेबर ज्यादा बढ़ गया, तो रीना ने कहा कि ये बकवास मत करो और उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया था। वो इतना दर्द में थी कि उन्होंने मेरा हाथ तक काट लिया था।''

आमिर ने कहा- हम लोगों को ऑब्जर्व करते हैं
आमिर ने आगे कहा कि ''हमारे आसपास जो चीजें होती हैं, हम उन्हें ऑब्जर्व करते रहे हैं। इस बात का मुझे बाद में एहसास हुआ कि एक इंसान बेहद दर्द में है। वहीं चाइल्ड बर्थ के दौरान महिलाओं को इससे गुजरना पड़ता है और बाद में मैंने ये बात रीना को भी बताई थी। तो वह नाराज हुई थीं।''  

5379487