Logo
election banner
ICAI CA Admit Card 2024: सीए इंटर और फाइनल परीक्षा का एडमिट कार्ड बुधवार दोपहर को जारी हो गया है। स्टूडेंट्स आधिकारिक साइट पर जाकर उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

ICAI CA Admit Card 2024: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया(ICAI) की ओर से मई में आयोजित की जाने वाली सीए इंटर और फाइनल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जो स्टूडेंट्स मई में होने वाली परीक्षा में बैठेंगे वह प्रवेश पत्र को icai.org पर जाकर उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

और भी पढ़ें: बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी, बिना लेट फीस 30 अप्रैल तक करें अप्लाई

मई में आयोजित होंगी सीए की परीक्षा
बता दें कि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से सीए इंटर और फाइनल की परीक्षा की तारीख पहले ही घोषित कर दी है। ग्रुप 1 के लिए सीए फाइनल परीक्षा 2, 4 और 8 मई को होगी। वहीं ग्रुप 2 की परीक्षा 10, 14 और 16 मई को आयोजित की जाएगी। इसके अलावा सीए इंटर परीक्षा 3 मई से 17 मई तक आयोजित की जाएगी। सीए इंटर की परीक्षा (ग्रुप 1) 3, 5 और 9 मई को जबकि ग्रुप 2 की परीक्षा 11, 15 और 17 मई को आयोजित होगी।

और भी पढ़ें: UPSC में 236वीं रैंक से टॉपर कैसे बने आदित्य श्रीवास्तव?

परीक्षा को स्थगित करने की हुई थी मांग
कुछ दिन पहले सीए इंटर और फाइनल परीक्षा को ही स्थगित करने की मांग को लेकर एक याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल की गई थी। कुछ स्टूडेंट्स ने लोकसभा चुनाव 2024 का हवाला देते हुए इस परीक्षा को स्थगित करने की मांग की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। 

और भी पढ़ें: नीट पीजी के लिए Registration शुरू

कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • सबसे पहले ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाएं। 
  • होमपेज में "CA Inter or Final Admit Card" लिंक पर क्लिक करें। 
  • एक नया पेज खुलेगा। वहां मांगी गई जानकारी को दर्ज करें और सबमिट करें।
  • सबमिट करने के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड का विकल्प मिलेगा।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करके उसका प्रिंट आउट जरूर ले लें।
jindal steel Ad
5379487