logo
Breaking

UP Police Constable Recruitment 2018: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2018 के उम्मीदवारों को पीईटी के लिए एक और मिला मौका

UP police constable recruitment 2018: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (uppbpb) के द्वारा यूपी पुलिस और पीएसी में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को एक बार फिर शारीरिक दक्षता परीक्षा में शामिल होने का मौका मिला है।

UP Police Constable Recruitment 2018: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2018 के उम्मीदवारों को पीईटी के लिए एक और मिला मौका

UP Police Constable Recruitment 2018:

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (Uttar Pradesh Police Recruitment and Promotion Board) यानी यूपीपीआरपीबी (uppbpb) के द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2018 (UP Police Constable Recruitment 2018) परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को एक बार फिर शारीरिक दक्षता परीक्षा (Physical Efficiency Test) यानी पीईटी (PET) में शामिल होने का मौका मिला है। यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2018 (UP Police Constable Recruitment 2018) की शारीरिक मानक परीक्षण (Physical standard test) में सफल उम्मीदवार 6 जनवरी और 7 जनवरी 2018 को पीईटी (PET) में शामिल हो सकते हैं।

यूपी पुलिस शारीरिक दक्षता परीक्षा (UP Police PET) में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड (admit card) 4 जनवरी 2018 से यूपी पुलिस (UP Police) की ऑफिशियल वेबसाइट से uppbpb.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

UP Police Recruitment 2018: यूपी पुलिस भर्ती 2018 के लिए दूसरी कट ऑफ जारी, uppbpb.gov.in से करें चेक

यूपीबीआरपीबी ने नोटिफिकेशन जारी कर बताया है कि यूपी पुलिस और पीएसी सीधी भर्ती 2018 की लिखित परीक्षा और शारीरिक मांनक परीक्षण में सफल हुए है लेकिन उनकी शारीरिक दक्षता परीक्षा नहीं हुए है वे उम्मीदवार लखनऊ के 35वीं वाहिनी पीएसी और मेरठ की छठी वाहिनी पीएसी में 6 जनवरी और 7 जनवरी को शारीरिक दक्षता परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

यूपीबीआरपीबी ने स्पष्ट कहा कि यूपी पुलिस और पीएसी सीधी भर्ती 2018 की शारीरिक दक्षता परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को शामिल नहीं किया जाएगा। उम्मीदवार को युपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2018 की शारीरिक दक्षता परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड पर अंकित समय तथा स्थान पर पहुंचना होगा।

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित, इन स्टेप्स से करें चेक

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा यूपी पुलिस और पीएसी में 42 हजार कांस्टेबल पदों के लिए 25 अक्टूबर को एक पाली में व 26 अक्टूबर को दो पालियों में राज्य के 482 केंद्रों आयोजित कराई गई थी।

यूपी पुलिस ने इस भर्ती की लिखित परीक्षा के दो कटऑफ लिस्ट जारी की थी। दोनों कटऑफ लिस्ट में सफल उम्मीदवारों को शारीरिक मानक परीक्षण और दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया था।

Loading...
Share it
Top