Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजस्थान सरकार ने कैलेंडर किया जारी, टीचरों की नियुक्ति प्रक्रिया 28 सितंबर तक होगी पूरी

राजस्थान प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती के अंतर्गत विज्ञापित 28 हजार टीचरों की नियुक्ति एवं पदस्थापन के संबंध में राजस्थान सरकार ने कैलेंडर जारी कर दिया है।

राजस्थान सरकार ने कैलेंडर किया जारी, टीचरों की नियुक्ति प्रक्रिया 28 सितंबर तक होगी पूरी

राजस्थान प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती के अंतर्गत विज्ञापित 28 हजार टीचरों की नियुक्ति एवं पदस्थापन के संबंध में राजस्थान सरकार ने कैलेंडर जारी कर दिया है, यह प्रक्रिया 28 सितंबर 2018 तक पूरी हो जाएगी।

राजस्थान के शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने बताया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की पहल पर इन नव चयनित टीचरों की नियुक्ति एवं पदस्थापन की कार्रवाई निर्धारित कैलेंडर के अनुसार ही पूरी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ेंः SBI Admit Card 2018 : PO इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें चेक

वासुदेव देवनानी यह भी कहा कि टीचर भर्ती के अंतर्गत उम्मीदवरों द्वारा जो ऑनलाइन सूचनाएं भरी गई हैं, उनके आधार पर पंचायती राज नियमों के प्रावधानों के अंतर्गत चयनित लिस्ट एवं लास्ट कट-ऑफ अंक जारी किए गए हैं।

वासुदेव देवनानी कहा कि 27,672 पदों पर चयनित अध्यापक लेवल II उम्मीदवरों की लिस्ट और नाम विभागीय वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। नियुक्ति एवं पदस्थापन की मेरिट लिस्ट 15 से 23 सितम्बर 2018 बीच में जारी की जाएगी।

Next Story
Top