Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पावर कंपनी मे AE एवं JE की बंपर भर्ती, इस दिन होगी ऑनलाईन परीक्षा

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी द्वारा सहायक, कनिष्ठ अभियंता (प्रशिक्षु) के 393 रिक्त पदों के लिए ऑनलाइन परीक्षा होगी।

पावर कंपनी मे AE एवं JE की बंपर भर्ती, इस दिन होगी ऑनलाईन परीक्षा

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी द्वारा सहायक, कनिष्ठ अभियंता (प्रशिक्षु) के 393 रिक्त पदों के लिए ऑनलाइन परीक्षा 30 और 31 मई को दो पालियों में आयोजित की गई है।

इसके लिए प्रदेश के 6 शहरों में 24 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा के लिए 20 हजार से अधिक पात्र परीक्षार्थियों को ई-एडमिट कार्ड भी उनकी पंजीकृत मेल आईडी पर भेजे दिए गए हैं। उम्मीदवार पावर कंपनी की वेबसाइट से भी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः UGC ने जारी की नई गाइडलाइन, अब केवल लिखित परीक्षा के आधार पर होगा PhD और MPhil में प्रवेश

पावर कंपनी के उपमहाप्रबंधक (जनसंपर्क) विजय मिश्रा ने बताया, परीक्षार्थियों के मार्गदर्शन के लिए पावर कंपनी द्वारा मॉक टेस्ट के लिए लिंक कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है।

प्रदेश में जो केंद्र बनाए गए हैं, उनमें रायपुर में 8, दुर्ग–भिलाई में 10, बिलासपुर में 3 तथा राजनांदगांव, अंबिकापुर और जगदलपुर में एक-एक केंद्र शामिल है। दो दिनों तक दो पालियों में सुबह 9 से 11 बजे तथा दोपहर 12.30 से 2.30 तक परीक्षा आयोजित की गई है।

यह भी पढ़ेंःCBSE 12th Result: सीबीएसई 12 वीं की परीक्षा में लड़कियां अव्वल, ऐसे चेक करें रिजल्ट

परीक्षा पूर्व परीक्षा केंद्रों में परीक्षार्थियों का बायोमेट्रिक पंजीयन किया जाएगा। इसीलिए कम से कम डेढ़ घंटे पहले परीक्षार्थियों को पहुंचना होगा। इन्हें परीक्षा से आधे घंटे पहले तक ही प्रवेश की अनुमति होगी।

परीक्षा केंद्र तथा एडमिट कार्ड से संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए सुविधा केंद्र रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, राजनांदगांव, जगदलपुर एवं अंबिकापुर स्थित पावर कंपनी के क्षेत्रीय मुख्यालय में 29 मई को प्रातः 10 से दोपहर 2 बजे तक खुले रहेंगे।

Next Story
Top