Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड में है ''हेयर स्टाइलिस्ट'' की भारी मांग, कमाएं लाखों

हेयर स्टाइलिस्ट बनकर आप बड़े से बड़े सितारों के चहेते भी बन सकते हैं।

बॉलीवुड में है
नई दिल्ली. आजकल के लाइफस्टाइल में फैशन का एक अलग महत्व है। लोग फैशन को लेकर बेहद सजग हो गए हैं। फैशन के इस दौर में लोग अपने लुक्स पर ही नहीं, बल्कि अपने हेयर स्टाइल को लेकर भी खास ध्यान देने लगे हैं। अगर आप अच्छा खासा हेयर स्टाइल बना लेते हैं तो एक बार बॉलीवुड में एंट्री तो मारना बनता है। इसी के चलते हेयर स्टाइलिंग बीते कुछ सालों में कॅरियर के लिए एक बेहतर विकल्प बन कर उभरा है। हेयर स्टालिस्ट की बॉलीवुड में भी खूब मांग है। अगर आपके अंदर भी इस तरह की क्रिएटीविटी है तो आप हेयर स्टाइलिस्ट बनकर आप न सिर्फ लाखों कमा सकते हैं बल्कि अपने फेवरेट सितारों के चहेते भी बन सकते हैं। आइए आपको बताते हैं उन हेयर स्टाइलिस्ट के बारे में जिनपर बड़े से बड़े सितारे भरोसा करते हैं...
जावेद हबीब ने कराया हेयर स्टाइल को फेमस-
भारत को अगर किसी ने हेयर स्टाइलिंग से पहचान कराई उनका नाम जावेद हबीब है। बता दें कि इन्हें 'किंग ऑफ हेयर स्टाइलिंग इन इंडिया' के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि जावेद फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक तौर पर हेयर स्टाइलिस्ट हैं। हबीब के पूरे देश में पार्लर है।
सपना भवनानी जुड़ी हैं कई सितारों के साथ
महेंद्र सिंह धोनी से लेकर जॉन अब्राहम। यहां तक की रनवीर सिंह जैसे कई बड़े बड़े हीरोज हैं जो कि सपना भवनानी के क्लाइंट हैं। दरअसल, सपना ऐसी हेयर स्टाइलिस्ट हैं जिनके अलावा ये सितारे किसी पर भी भरोसा नहीं करते हैं। सपना बिग बॉस सीजन 6 में भी दिख चुकी हैं। ये पूरे देश में फेमस हैं।
अधुना अख्तर
फरहान अख्तर की एक्स-वाइफ हैं अधुना जिन्होने इंग्लैंड से हेयर स्टाइलिंग का कोर्स किया है। आपने लक्ष्य फिल्म देखी होगी। इस फिल्म में प्रिटी जिंटा के खूबसूरत हेयर स्टाइल के पीछे औधुना का ही हांथ था। उन्होंने डॉन और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई फिल्मों के लिए स्टाइलिंग की है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top