Logo
एयर विस्तारा ने X पर लिखा- 9वीं एनिवर्सरी सेल के साथ अंतहीन यादों का जश्न मनाएं! भारत के अंदर उड़ान भरते समय 3 केबिन क्लास में रियायती किराये का लाभ उठाएं। 

Vistara 9th Anniversary Sale: एयरलाइंस कंपनी विस्तारा (Air Vistara) ने अपनी 9वीं एनिवर्सरी के मौके पर यात्रियों के लिए आकर्षक ऑफर पेश किया है। इस दौरान एक निश्चित अवधि में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए टिकट बुकिंग करने पर किराये में बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। एयरलाइंस ने मंगलवार को ऑफिशियल वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर ऑफर से जुड़ी जानकारी शेयर की। यात्री 9 से11 जनवरी के बीच रियायती दरों पर टिकट बुकिंग का फायदा उठा सकते हैं।

इस अवधि के लिए मान्य होंगे रियायती टिकट
विस्तारा के ऑफर के मुताबिक, 9वीं वर्षगांठ सेल के साथ अंतहीन यादों का जश्न मनाएं! भारत के अंदर उड़ान भरते वक्त 3 केबिन क्लास में रियायती किराए का लाभ उठाएं। एक तरफ़ का किराया 1809 रुपए से शुरू है और टिकटों की बिक्री 9 जनवरी रात 12 बजे से शुरू हो चुकी है, जो 11 जनवरी की रात तक चलेगी। रियायती दरों पर उपलब्ध टिकटों पर 9 जनवरी 2024 से 30 सितंबर 2024 के बीच सफर किया जा सकता है।

एयरलाइंस ने वेबसाइट पर शेयर की जानकारी
एयर विस्तारा की ऑफिशियल साइट पर मिली जानकारी के मुताबिक, यह डिस्काउंट ऑफर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह की उड़ानों के लिए है। कम खर्च में हवाई यात्रा का आनंद उठाने के लिए www.airvistara.com, मोबाइल ऐप्स, विस्तारा के एयरपोर्ट टिकट ऑफिसेस (ATOs), कॉल सेंटर और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों (OTSs) और ट्रैवल एजेंट्स के जरिए बुक की जा सकती है।

1) घरेलू यानी डोमेस्टिक फ्लाइट (एक तरफ का टिकट): 
- गुवाहाटी से डिब्रुगढ़ (इकोनॉमी क्लास) के लिए किराया 1809 रुपए से शुरू है। जबकि प्रीमियम क्लास के लिए इसी रूट पर 2309 रुपए में टिकट बुक की जा सकती है। इसके साथ ही अहमदाबाद से मुंबई (बिजनेस क्लास) के लिए 9909 रुपए से टिकटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है। 

2) अंतरराष्ट्रीय यानी इंटरनेशनल फ्लाइट (रिटर्न टिकट शामिल): 
- दिल्ली से काठमांडू (इकोनॉमी क्लास) के लिए किरया 9,999 रुपए से शुरू है। जबकि इसी रूट पर प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए 13,499 रु. से टिकटों की बुकिंग की जा सकती है। इसके आलावा दिल्ली से ढाका (बिजनेस क्लास) के लिए 29,999 रुपए से टिकटों की बुकिंग शुरू की गई है।

5379487