Logo
election banner
Tesla Car In India: गुजरात में मैन्युफैक्चरिंग प्लांट लगाने की खबरों के बीच Tesla model X कार को बेंगलुरु की सड़कों पर देखा गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी कार की टेस्ट ड्राइव कर रही थी।

Tesla Car In India: टेस्ला कार की भारतीय बाजार में एंट्री की खबर के बीच टेस्ला मॉडल एक्स स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) को बेंगलुरु की सड़क पर देखा गया है। इसके बाद टेस्ला कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि टेस्ला अपने एक्स मॉडल को टेस्ट ड्राइव के लिए बेंगलुरु की सड़कों पर उतारा था। हालांकि, आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है कि ये तस्वीर बेंगलुरु की है।

यूजर्स बता रहे फेक
टेस्ला कार (Tesla Car) की तस्वीर पर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं। जिसमें से एक ने इसे फेक बताते हुए कहा कि वाहन का टेस्ट बेंगलुरु में नहीं किया गया होगा क्योंकि इसमें दुबई लाइसेंस प्लेट थी। दूसरे यूजर ने लिखा, “यह टेस्ट ड्राइव नहीं है, कोई ऑफिशियल विजिट पर है और दुबई से अपनी कार चला रहा है। जिसकी कम समय के लिए अनुमति है।” एक अन्य यूजर्स ने कहा, “दुबई में पंजीकृत एक निजी कार की तरह लग रहा है।”

Tesla Model X
Tesla Model X

टेस्ला गुजरात में स्थापित करेगी मैन्युफैक्चरिंग प्लांट
पिछले हफ्ते मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि एलन मस्क की टेस्ला अगले महीने (New Year 2024) ‘वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट’ के दौरान गुजरात में इलेक्ट्रिक वाहन (EV) सप्लाई सिस्टम मैन्युफैक्चरिंग प्लांट स्थापित करने की घोषणा कर सकती है। यह घोषणा 10-12 जनवरी के प्रमुख कार्यक्रम में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Alon Musk) और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendrendra Modi) की उपस्थिति में किए जाने की संभावना है।

5379487