Logo
election banner
Upcoming Smartphones In May 2024: मई में एक से बढ़कर एक दमदार स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। इस लिस्ट में Samsung, Google, Motorola, OnePlus, Vivo जैसी कंपनियों के फोन शामिल हैं। आइए जानें...

Upcoming Smartphones In May 2024: नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम कुछ ऐसे पावरफुल स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जो इस महीने यानी मई 2024 में लॉन्च होंगे। जी हां... इस महीने भारतीय बाजार में वीवो, सैमसंग, वनप्लस, मोटोरोला के नए दमदार फोन की एंट्री होने वाली है। तो आइए लिस्ट पर एक नजर डालते हैं...

OnePlus Nord 4
वनप्लस अपने नए नोर्ड 4 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, कंपनी ने इसकी सटीक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि यह डिवाइस भारत में इसी महीने लॉन्च होगा। खबरे हैं कि वनप्लस ऐस 3वी का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। नोर्ड 4 में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप, 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज मिलने की संभावना है। इसकी कीमत ₹35,000 से कम हो सकती है।

OnePlus Nord 4
OnePlus Nord 4 जल्द होगा लॉन्च!

Motorola Edge 50 Ultra
मोटोरोला एज 50 प्रो
के कंपनी इस लाइनअप का टॉप मॉडल मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस अपकमिंग फोन में शानदार 144Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC और 16GB तक LPDDR5x रैम मिलने की उम्मीद है। साथ ही इमेजिंग के शौकीन लोगों के लिए इसमें OIS के साथ 50MP प्राइमरी सेंसर, 50MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 64MP टेलीफोटो कैमरा हो सकता है।

Samsung Galaxy F55
भारतीय बाजार में सैमसंग भी धमाल मचाने को तैयार है। कहा है कि कंपनी का आने वाला नया फोन Samsung Galaxy F55 होगा, जो गैलेक्सी M55 5G का रीब्रांडेड वर्जन है। कहा जा रहा है कि यह भारत में मई में लॉन्च होगा, जिसकी शुरुआती कीमत 26,999 हो सकती है। सैमसंग ने अभी इस फोन की सटीक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है।

Google Pixel 8a
Google के 14 मई को आगामी Google I/O सम्मेलन में Pixel 8a फोन को लॉन्च कर सकता है। अफवाह है कि इसमें Tensor G3 चिप और सात साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे। इसके अलावा, इस फोन में शानदार कैमरा सेटअप, पावरफुल बैटरी और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर होगा। फिलहाल सटीक लॉन्च डेट सामने नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ेंः Huawei ने Pura 70 Series लॉन्च की: शानदार कैमरा, पावरफुल प्रोसेसर के साथ बड़ी बैटरी पैक, चेक करें स्पेसिफिकेशन और कीमत

Vivo V30e
वीवो ने इस फोन को 2 मई, गुरुवार को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। फोन को शानदार वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। स्पेसिफिकेशन के मामले में, इसमें अल्ट्रा-स्लिम 3D कर्व्ड डिस्प्ले, 50MP Sony IMX882 पोर्ट्रेट सेंसर और 50MP सेल्फी कैमरा के साथ 5,500mAh की बैटरी शामिल है। डिवाइस एंड्रॉयड 14 आधारित ओएस पर काम करता है।

jindal steel Ad
5379487