Logo
election banner
Google Pixel 8a Launch Soon: गूगल अपने नए Pixel 8a स्मार्टफोन को जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने वाला है। इस बीच फोन की कई डिटेल्स के साथ इसके 4 कलर वेरिएंट्स भी सामने आए है।

Google Pixel 8a Launch Soon: Google अपनी Pixel स्मार्टफोन लाइनअप में एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस फोन का नाम Google Pixel 8a होगा। कंपनी का यह फोन 14 मई को होने वाले Google I/O इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को बाजार में लॉन्च होने में कुछ ही दिन बचे हैं। इस बीच इस फोन की कई सारी लीक डिटेल्स सामने आई है और अब इस Pixel फोन के कुछ कलर वेरिएंट्स भी सामने आए हैं। इन वेरिएंटस से पता चल रहा है कि गूगल अपने इस फोन को 4 कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगा।

इस फोन को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही हैं और ऐसा लग रहा है कि डिवाइस जल्द ही मार्केट में दस्तक देगा। इस फोन के अंदर यूजर्स को कम दाम में धमाकेदार फीचर्स मिल सकते हैं। इस फोन को लेकर ऐसी उम्मीद जताई जा रही हैं कि यह लॉन्च होते ही मार्केट में छा जाएगा। इस दौरान Google Pixel 8a  के यह चार कलर ओब्सीडियन, मिंट, पोरसेलिएन और बेय कलर्स वेरिएंट्स भी लॉन्च हो गए हैं।

Google Pixel 8a के संभावित स्पेसिफिकेशन
गूगल पिक्सल 8 ए में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.1-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले है। हुड के तहत, इसमें Pixel 8 और 8 Pro के समान Tensor G3 चिप, 128 जीबी या 256 जीबी स्टोरेज के साथ पैक होने की उम्मीद है। कैमरे के मोर्चे पर, Pixel 7a के समान 64 MP OIS मेन कैमरा और 13 MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ-साथ 13 MP सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

वहीं इसमें Bluetooth SIG पर पिक्सल 8ए मॉडल नंबर G8HHN, GKV4X, G6GPR और G576D के साथ स्पॉट किया गया है। यूजर्स को इसमें बेहतरीन कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलेगा।

Pixel 8a के लिए फास्ट चार्जिंग की भी चर्चा है। यह 27W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। फिलहाल इससे ज्यादा इस फोन के बारे में विवरण नहीं है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों इससे जुड़े अन्य जानकारियां सामने आ सकती हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।
 

5379487