Logo
election banner
Oppo A17 Discount : फ्लिपकार्ट की डिस्काउंट डेज सेल में Oppo A17 फोन को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। खास बात हैं कि फोन पर अलग से एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत और भी कम हो जाती है।

Oppo A17: क्या आप Oppo का एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। आज हम आपके लिए एक बेहतरीन डील लेकर आए हैं। फ्लिपकार्ट की डिस्काउंट डेज सेल में ओप्पो का Oppo A17 स्मार्टफोन बड़ी छूट के साथ मिल रहा है। नीचे फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन दिए गए है, जिन्हें देखने के बाद आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है।

Oppo A17 की कीमत 
फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 33% के तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन का ओरिजनल प्राइस 14,999 रुपए है, जिसे आप डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपए में खरीद सकते है। वहीं आप इस फोन को SBI बैंक के कार्ड से खरीदते है, तो 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते है।

ये भी पढ़ेः- सैमसंग की सबसे Costly स्मार्ट वॉच की कीमत पूरे ₹24000 हुई सस्ती, अमेजन पर खरीदने टूट पड़े लोग

डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत और भी कम हो जाती है। खास बात हैं कि फोन में एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको अलग से ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि ये ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। 

Oppo A17 के स्पेसिफिकेशन 
Oppo A17 फोन में 6.56 Inch HD+ Display मिल रही है। ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का और  0.3MP Rear AI Dual Rear Camera दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- Flipkart पर सेल शुरू होने से पहले धांसू ऑफर; 11000 में मिल रही 32 इंच की Smart Android TV

फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। ये फोन डियाटेक Helio P35 प्रोसेसर  पर रन करता है। फोन IPX4 Water Resistant फीचर से सैल है। यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ ड्रॉयड 12 आधारित फोन है। इसमें सेफ्टी के लिए   Side Fingerprint सेंसर दिया गया है। ये फोन 5000 mAh की  Lithium-ion Polymer बैटरी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- Vivo T3x 5G Second Sale: बुधवार को होगी वीवो के इस धाकड़ फोन की दूसरी सेल, मिलेगा बंपर डिस्काउंट; जानें नई कीमत 

5379487