Logo
election banner
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को झटके पर झटका लग रहा है। कांग्रेस नेता और उनके रिश्तेदार बड़ी संख्या में एक-एक कर भाजपा में शामिल होते जा रहे हैं।  

करन साहू- बिलाईगढ। बिलाईगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक एवं संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के बड़े भाई मुद्रिका राय ने गुरुवार को सारंगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बता दें कि मुद्रिका राय अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस के प्रदेश समन्वयक के पद पर थे।

सारंगढ़ में गुरुवार को लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट का दौरा था। इस दौरान उन्होंने रायगढ़ लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर मेनका सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। कार्यक्रम के पश्चात पूर्व संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के बड़े भाई मुद्रिका राय ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। उल्लेखनीय है कि, लगातार कांग्रेस के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश कर रहे हैं। 

मुद्रिका के साथ कई अन्य भी आए भाजपा में

वहीं आज सारंगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े और छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साहू भी यहां दौरे पर पहुंचे थे। उनके कार्यक्रम से प्रभावित होने के बाद मुद्रिका राय ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। उनके साथ किसान कांग्रेस के नेता लहाराम रत्नाकर, जगदीश साहू, झुमका सरपंच प्रतिनिधि, हरिश्चंद निराला, उप सरपंच तिलाईपाली, भरथरी नट बालपुर के पूर्व सरपंच समेत अन्य कांग्रेस नेताओ ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

पूर्व जनपद सदस्य हैं मुद्रिका राय

पूर्व संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के बड़े भाई मुद्रिका राय पूर्व में जनपद सदस्य बिलाईगढ़ रह चुके हैं। वह करीब 10 से अधिक वर्षों से कांग्रेस पार्टी से जुड़कर कार्य कर रहे थे, लेकिन किसी कारणवश भारतीय जनता पार्टी के रीति नीति से प्रभावित होकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। भारतीय जनता पार्टी के दामन थामने के बाद मुद्रिका राय ने कहा कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनहित के लिए काम कर रहे हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव में निश्चित ही 400 पार का सपना पूरा होगा।

5379487