Logo
election banner
Rajinikanth: साउथ सिनेमा सुपरस्टार रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली' को लेकर विवादों में फंस गए है। संगीतकार इलैयाराजा ने कुली की टीम को कॉपीराइट लीगल नोटिस भेज दिया है।

Rajinikanth: दिग्गज एक्टर रजनीकांत साउथ सिनेमा में मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। वहीं एक्टर की हर फिल्म सुपरहिट होती है और फैंस भी इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते है। इसी बीच, उनके करियर 171वीं फिल्म 'कुली' का लेटेस्ट टीजर जारी किया गया। लेकिन अब रिलीज से पहले ही फिल्म 'कुली' विवादों में फंसती नजर आ रही है। 

'कुली' की टीम को संगीतकार इलैयाराजा ने भेजा लीगल नोटिस 
दरअसल, साउथ सिनेमा के दिग्गज संगीतकार इलैयाराजा ने कुली की टीम पर लीगल नोटिस भेजा है। बता दें, कुछ दिन पहले फिल्म कुली का शानदार टीजर जारी किया गया था। वहीं फिल्म के टीजर में रजनीकांत का  जबरदस्त एक्शन अलग ही स्वैग देखा गया था। लेकिन टीजर का बैकग्राउंड म्यूजिक हर किसी को खूब पसंद आया था। इसी बीच 'कुली' के टीजर में संगीतकार अनिरुद्ध ने इलैयाराजा के सॉन्ग 'वा वा पाखम वा' पर रिएक्शन दिया है। 

बैकग्राउंड म्यूजिक को लेकर लिया एक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगीतकार इलैयाराजा ने कुली की टीम को कॉपीराइट लीगल नोटिस भेजा है और कहा है कि ''मेरी बिना इजाजत के बिना ये म्यूजिक को इस्तेमाल किया गया है।'' वहीं इलैयाराजा ने ये कानूनी नोटिस जारी करते हुए सन पिक्चर्स को दो ऑप्शन दिए हैं, या तो मेकर्स को उनका संगीत टीजर से हटाना होगा या फिर उनसे परमिशन लेनी होगी। इसके साथ ही कॉपीराइट एक्टर 1957 के तहत इलैयाराजा ने यह कार्रवाई की है और कुली के निर्देशक लोकेश कनगराज से इलैयाराजा ने इस मामले को लेकर जवाब मांगा है। 

फिल्म में श्रुति हासन भी आएंगी नजर
आपको बता दें, इस फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज किया जाएगा। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कुली' एक्शन और एंटरटेन से भरपूर होगी। इसके साथ फिल्म में उनके साथ कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन भी अहम रोल में नजर आने वाली है। हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट रिवील नहीं किया गया है। 

5379487