Logo
election banner
मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी वेब सीरी 'हीरामंडी' को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलास किया है कि वह अपनी लाइफ में एक पार्टनर चाहती हैं। बता दें एक्ट्रेस का 2012 में सम्राट दहल से तलाक हुआ था।

Manisha Koirala: 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस मनीषा कोइराला खूबसूरती के अलावा अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। '1942: अ लव स्टोरी', 'मन', 'गुप्त', 'दिल से', 'सौदागर' और 'कच्चे धागे' जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में दे चुकीं मनीषा उस समय की टॉप एक्ट्रेस रही हैं। अब लंबे अरसे बाद एक बार फिर उनकी पर्दे पर वापसी हुई है।

मनीषा का कमबैक
फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में मनीषा कोइराला एक बार फिर अपने अभिनय का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं। शो का पहला एपिसोड 1 मई 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। इसी बीच वह शो को लेकर प्रमोशन में भी व्यस्त हैं। तलाक और गंभीर कैंसर से जंग जीतने के बाद 52 साल की मनीषा ने स्क्रीन पर कमबैक किया है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें कही हैं। मनीषा कोइराला को तलाक के बाद एक पार्टनर की कमी खलती है। इसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया है।

Manisha Koirala
Instagram

'लोग खुशनसीब हैं...'
हाल ही में मनीषा ने अपनी लव लाइफ, तलाक और कैंसर से जूझने को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा- "कई लोग बहुत खुशनसीब होते हैं जिन्हें लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिलते, और वे एकदम शांत भरी लाइफ जीते हैं। मैं भी खुशनसीब हूं कि मुझे काफी सारी चीजें एक्सपीरियंस करने को मिलीं। मैं सिर्फ यही उम्मीद कर सकती हूं कि मैं अपनी जिंदगी को देखने का नजरिया कड़वा ना होने दूं।"

Manisha Koirala
Instagram

इंटरव्यू में जब मनीषा कोइराला से पूछा गया कि 'क्या वह दोबारा प्यार की तलाश में हैं और लाइफ में पार्टनर चाहती हैं?', इसपर अभिनेत्री ने कहा- "मैं चाहती हूं... यह झूठ होगा अगर मैं इसपर ना कहूं तो। मुझे निश्चित रूप से ऐसा महसूस होता है कि मेरी लाइफ में कोई पुरुष होता... जीवन में कोई साथी होता, तो उसका होना बहुत अच्छी बात होती। लेकिन मैं उसके इंतजार में अपना समय बर्बाद नहीं करूंगी। अगर मेरी किस्मत में लिखा है, तो वह मुझे मिल जाएगा। अगर नहीं है, तो भी ठीक है। मैं अपनी लाइफ पूरी तरह से खुलकर जी रही हूं।"

Manisha Koirala wedding Photo
 

फिल्मों में रहीं सुपर हिट
हीआपको बता दें, मनीषा कोइराला 90 के दशक में अपने करियर के पीक पर थीं। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उद्योग जगत तक, उनके कई लोगों से लव अफेयर रहे। साल 2010 में उन्होंने नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी रचाई थी। हालांकि ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया और शादी के महज 2 साल बाद उनका रिश्ता टूट गया। 2012 से मनीषा तलाकशुदा जीवन बिता रही हैं। 

5379487