Logo
election banner
एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने एक फैन को उसके जन्मदिन पर इंपोर्टेड राइडिंग शूज गिफ्ट किए हैं। जिसकी कीमत 22 हजार से अधिक है। जॉन ने अपने हाथ से फैन को शूज पहनाते हुए उसके फीते बांधे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

John Abraham: अभिनेता जॉन अब्राहम बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फिट और हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में विलेन के जबरदस्त रोल में जॉन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अभिनेता जितने पर्दे पर रफ-टफ और स्ट्रॉन्ग दिखते हैं, उतने ही वह रियल लाइफ में भी हैं। उन्हें सुपरबाइक्स का बेहद शौक है। उनके पास कई सारी हैवी बाइक्स का कलेक्शन भी है।

जॉन ने फैन के दिए खास जूते
स्क्रीन पर बेहतरीन अभिनय के अलावा रीयल लाइफ में जॉन अब्राहम नर्म दिल इंसान हैं। हाल ही में इसका सबूत सोशल मीडिया पर सामने आए एक वायरल वीडियो में देखने को मिला है। हाल ही में जॉन ने अपने एक फैन को उसके जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अक्षय केदारी नाम के इस फैन ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनके बर्थडे पर जॉन ने उन्हें शानदार बाइकिंग शूज गिफ्ट किए हैं। फैन ने इसकी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। ये कोई साधारण जूते नहीं बल्कि इटैलियन राइडिंग शूज हैं जिसकी कीमत 22,500 रुपए है।

जॉन ने खुद बांधे शू लेस
फैन ने अपने बर्थेड को स्पेशल बनाने के लिए जॉन के मुंबई स्थित ऑफिस के बाहर अपना साथ केक काटा। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें जॉन केक काटते हुए फैन को खिला रह हैं। सेलेब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जॉन अपने फैन को शूज गिफ्ट करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं वह खुद जूतों के फीते अपने हाथों से बांधते नजर आ रहे हैं। अभिनेता की दरियादिली देख फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं।

फैंस ने लुटाया प्यार 
इस वायरल वीडियो पर फैंस जॉन की खूब तारीफें कर रहे हैं। यूजर्स उनके इस बिहेवियर को डाउन टू अर्थ बता रहे हैं। एक यूजर ने लखा- वह बहुत अच्छे इंसान हैं। दूसरे ने लिखा- वे खुद हाथों से लेस बांधने में मदद कर रहे हैं, बहुत सिंपल व्यक्ति हैं।

5379487